विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 05, 2023

प्रियंका चोपड़ा के इस एक नेकलेस की कीमत में बन जाएंगी भाईजान की दो फिल्में, पढ़ें डिटेल्स

प्रियंका चोपड़ा के करोड़ों के नेकलेस से लेकर ईशा अंबानी का डॉल बैग की कीमत जान फैंस भी कहेंगे इतना महंगा है.

Read Time: 3 mins
प्रियंका चोपड़ा के इस एक नेकलेस की कीमत में बन जाएंगी भाईजान की दो फिल्में, पढ़ें डिटेल्स
मेट गाला 2023 में इन सेलेब्स का लुक था महंगा
नई दिल्ली:

मेट गाला 2023 भले ही पूरा हो चुका है. लेकिन सोशल मीडिया पर इस खास इवेंट की चर्चा नहीं रुक रही है, जिसका कारण सेलेब्स द्वारा इस इवेंट की नई नई तस्वीरें शेयर करना है. आलिया भट्ट ने जहां अपने परी जैसे वाइट लुक की तस्वीरें शेयर करके फैंस और सेलेब्स का दिल जीत लिया था तो वहीं प्रियंका चोपड़ा के खूबसूरत ब्लैक आउटफिट ने लोगों की नजरें टिका दी थीं. हालांकि लाइमलाइट तो बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की साड़ी और बैक चुराता हुआ नजर आया था. इसीलिए आज हम इन तीनों सेलेब्स के लुक की पूरी डिटेल लेकर आए हैं, जिसे देखकर फैंस को झटका लगेगा. 

ईशा अंबानी का पर्स की है ये कीमत 

मेट गाला 2023 में ईशा अंबानी ने प्रबल गुरुंग के काले रंग के साटन कलेक्शन से हजारों क्रिस्टल और मोतियों के साथ कढ़ाई की गई साड़ी पहनी थीं, जिसके साथ उन्होंने Lorraine Schwartz का डायमंड नेकलेस और एम्बेलिश्ड चोकर पहना था. हालांकि उनके डॉल बैग पर फैंस की नजरें टिक गई. खबरों की मानें तो यह डॉल बैक एक या दो लाख नहीं बल्कि 24 लाख का है. यह पर्स Chanel ब्रांड का है. 

प्रियंका का हार भी है महंगा

प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक आउटफिट में पति निक जोनास के साथ रेड कार्पेट पर एंट्री की.  वहीं लुक की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने कथित तौर पर एक हार पहना था जिसकी कीमत लगभग 204-205 करोड़ रुपये के बीच है. वोग इंडिया के एक आर्टिकल में लिखा गया, " खासतौर पर दिलचस्प बात जिसने लोगों का ध्यान खींचा वह 11.3-कैरेट बुलगारी हीरे का हार, जो प्रिंयका चोपड़ा की गर्दन में सजा है. इसे मेट गाला इवेंट के आखिर में 205 करोड़ रुपये में नीलाम किया जाना है. मार्केट रिपोर्ट के अनुसार." इस कीमत में सलमान खान की दो फिल्में बन सकती हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सलमान खान किसी का भाई किसी की जान का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जाता है.  

आलिया भी नहीं रही पीछे

मेट गाला 2023 में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट का लुक किसी परी से कम नहीं था. डिजाइनर प्रबल गुरंग के आउटफिट में एंट्री करने के गंगुबाई काठियावाड़ी ने अपने लुक से चार चांद लगा दिए.

100,000 मोतियों से बना आलिया भट्ट का गाउन सबकी नजरों में छा गया. वहीं फैंस भी तारीफें किए बिना नहीं थक रहे हैं.  

p>मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऐश्वर्या राय के बरसो रे मेघा गाने पर साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी ने किया डांस, हजारों लोगों ने खूब बजाईं तालियां
प्रियंका चोपड़ा के इस एक नेकलेस की कीमत में बन जाएंगी भाईजान की दो फिल्में, पढ़ें डिटेल्स
कल्कि 2898एडी को छोड़िए बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ रही ये पंजाबी फिल्म, 4 दिनों में बजट तो वसूल ही लिया कमाई भी है ताबड़तोड़
Next Article
कल्कि 2898एडी को छोड़िए बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ रही ये पंजाबी फिल्म, 4 दिनों में बजट तो वसूल ही लिया कमाई भी है ताबड़तोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com