इरफान खान के बेटे बाबिल इस मिस्ट्री गर्ल के साथ आए नजर, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता इरफान खान अब भले इस दुनिया में न हों, लेकिन उनके बेटे बाबिल खान अक्सर चर्चा में बन रहे हैं. अपने पिता की तरह हूबहू दिखने वाले बाबिल जल्द सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं.

इरफान खान के बेटे बाबिल इस मिस्ट्री गर्ल के साथ आए नजर, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

इरफान खान के बेटे बाबिल इस मिस्ट्री गर्ल के साथ आए नजर

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता इरफान खान अब भले इस दुनिया में न हों, लेकिन उनके बेटे बाबिल खान अक्सर चर्चा में बन रहे हैं. अपने पिता की तरह हूबहू दिखने वाले बाबिल जल्द सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं. पर्दे पर नजर आने से पहले इरफान खान के बेटे इन दिनों बेहद खास वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल उन्हें एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया है. यह मिस्ट्री गर्ल कौन है, इसको लेकर अभी खुलासा हुआ है, लेकिन साथ में स्पॉट होने पर बाबिल खान की डेटिंग की चर्चाएं तेज हो गई हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बाबिल खान का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं. इरफान खान के बेटे का यह वीडियो किसी सिनेमा हॉल है. वीडियो में बाबिल खान व्हाइट कलर की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनके साथ नजर आ रही लड़की ने ब्लू कलर की डेनिम ड्रेस पहनी हुई है. पैपराजी का कैमरा देखकर बाबिल खान रुक जाते हैं और पोज देने लगते हैं.

वहीं अपने साथ नजर आ रही है लड़की को कैमरे के सामने अपना फेस दिखाने के लिए कहते हैं. लेकिन वह कैमरे के सामने मुड़ती नहीं है और तुरंत वहां से हट जाती है. इसके बाद बाबिल खान अकेले तस्वीरें क्लिक करवाते हैं और पैपराजी से उनके हालचाल भी पूछते हैं. सोशल मीडिया पर बाबिल खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उनके चाहने वाले और करीबी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बाबिल खान बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘काला'से हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने वाले हैं. इस फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय बच्चन एयरपोर्ट ब्लैक ड्रेस में आईं नज़र, लगी बेहद खूबसूरत