इरफान खान के छोटे बेटे ने बचपन की Photo शेयर कर किया पिता को याद, लिखा इमोशनल पोस्ट...

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के बाद उनके छोटे बेटे अयान खान ने बचपन की तस्वीर की साझा, लिखा इमोशनल पोस्ट.

इरफान खान के छोटे बेटे ने बचपन की Photo शेयर कर किया पिता को याद, लिखा इमोशनल पोस्ट...

इरफान खान (Irrfan Khan) के छोटे बेटे ने लिखा इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • इरफान खान का हुआ निधन
  • छोटे बेटे ने लिखा इमोशनल पोस्ट
  • कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan khan) का 29 अप्रैल को निधन हो गया. एक्टर के यूं अचानक चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा. सभी कलाकार इरफान खान के निधन से दुखी हैं, साथ ही एक्टर के परिवार के लिए भी दुआ कर रहे हैं. इरफान खान (Irrfan Khan Dies) के निधन की खबर पर भारत सहित दुनियाभर से शोक संदेश आए. अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, सलमाम खान, अक्षय कुमार सहित कई कलाकारों ने उनके निधन पर दुख जताया और इसे बड़ी क्षति बताया. अब हाल ही में इरफान के निधन के बाद उनके छोटे बेटे अयान खान (Ayaan Khan) ने अपने बचपन का एक फोटो शेयर किया है. 

इस फोटो में इरफान खान (Irrfan Khan) अयान को लेकर बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए अयान खान काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "जिस मांस के टुकड़े के साथ हम इस धरती पर घुमते हैं वह आशीर्वाद है, वादा नहीं." अयान (Ayaan Khan) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें सांत्वना दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इरफान खान को वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया. लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए.