इरफान खान को इस चीज से थी बेहद नफरत, पत्नी सुतापा ने किया खुलासा

दिवंगत अभिनेता इरफान खान भले ही आज इस दुनिया में ना हों, लेकिन वे आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. इरफान खान के बेटे बाबिल आए दिनों अपने पिता की याद फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलते हैं.

इरफान खान को इस चीज से थी बेहद नफरत, पत्नी सुतापा ने किया खुलासा

इरफान खान को इस चीज से थी बेहद नफरत

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता इरफान खान भले ही आज इस दुनिया में ना हों, लेकिन वे आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. इरफान खान के बेटे बाबिल आए दिनों अपने पिता की याद को ताजा कर उनके इमोशनल और खास पलों को उनके फैंस के साथ शेयर करते नजर आते हैं, लेकिन अब इरफान खान की पत्नी सुतापा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इरफान से जुड़ी एक खास बात का खुलासा किया है. इस वीडियो में सुतापा ने बताया है कि इरफान को किस चीज से बहुत ज्चादा नफरत थी.

दरअसल सुतापा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि इरफान कभी भी ताश खेलना पसंद नहीं करते थे. एक वीडियो के माध्यम से वे कहती हैं कि- "तीन साल पहले लंदन में इरफान टीम के साथ शूटिंग में गए थे. इन दिनों में वह स्वस्थ नहीं थे, लेकिन कौन बता सकता है. वे आगे कहती हैं कि उन्हें ताश खेलने से नफरत थी, उनकी मेकअप वैन में कई बार ताश खेला गया, लेकिन वे हर बार किताब पढ़ते पाए जाते. उन दिनों को याद करती हूं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि यह वीडियो क्लिप इरफान की आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट का है. वीडियो में इरफान कुछ खाते नजर आ रहे हैं साथ ही उन्हें गाना 'उड़े जब जब'' सुनते हुए देख सकते हैं. वीडियो का मुख्य आकर्षण इरफान का मुस्कुराना है जब उनसे कहा, '' कितना मीठा है ये गाना (यह गाना कितना प्यारा है) '' बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही है.