Ira Khan और नुपुर शिखरे की शादी की तस्वीर आई सामने, दूल्हा-दुल्हन की ऐसी जोड़ी नहीं देखी होगी आपने

आमिर खान के दामाद नुपुर शिखरे एक सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं. नुपुर बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन और ससुर आमिर खान को भी ट्रेनिंग दे चुके हैं.

Ira Khan और नुपुर शिखरे की शादी की तस्वीर आई सामने, दूल्हा-दुल्हन की ऐसी जोड़ी नहीं देखी होगी आपने

नुपुर शिखरे और आइरा खान की शादी की तस्वीर

नई दिल्ली:

आमिर खान की लाडली आइरा खान और नुपुर शिखरे की शादी हो गई है. इस कपल ने कोर्ट मैरिज की और शादी में करीबी लोग और खास मेहमान पहुंचे हुए थे. लुक्स की बात करें तो अब वीडियो वायरल हो ही चुके हैं दूल्हे राजा सैंडो और हाफ पैंट में दिखे वहीं दुल्हन ने खबर के मुताबिक लहंगा ही पहना था. पहले खबरें आ रही थीं कि नुपुर सूट बूट में नजर आने वाले हैं लेकिन उन्होंने अपने प्रोफेशन के हिसाब से ही अपना लुक रखा और जॉगिंग करते हुए वेडिंग वेन्यू तक पहुंचे. उन्हें दोस्तों ने उन्हें गोद में उठाकर जरा दूल्हे वाली फील दी. सोशल मीडिया पर यही कहकर मजाक बनाया जा रहा है कि बैंड वालों को भी दूल्हा देखकर शादी वाली फीलिंग नहीं आ रही होगी.

मुकेश अंबानी भी हुए शामिल

आइरा की शादी बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में रखी गई थी. इस शादी में बेहद ही खास मेहमान मौजूद थे. इनमें से एक थे देश के टॉप इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी. आमिर खान ने खुद गेट पर जाकर उनका स्वागत किया. आप देख सकते हैं कि किस तरह आमिर और किरण राव ने बेहद प्यार से उनका स्वागत किया.

कौन है नुपुर शिखरे ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान के दामाद नुपुर शिखरे एक सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं. नुपुर बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन और ससुर आमिर खान को भी ट्रेनिंग दे चुके हैं. इसके अलावा नुपुर डांस में भी माहिर हैं और स्टेट लेवल पर टेनिस प्लेयर भी रह चुके हैं. फिलहाल वह अपने वेडिंग लुक को लेकर खबरों में हैं.