IPL टीम LSG के खिलाड़ियों पर चढ़ा ‘छोटी बच्ची हो क्या’ का खुमार, यूं एक दूसरे पर चिल्लाते आए नजर

आईपीएल (IPL 2022) टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के सदस्यों ने लोकप्रिय डायलॉग छोटी बच्ची हो क्या को रीक्रिएट किया.

IPL टीम LSG के खिलाड़ियों पर चढ़ा ‘छोटी बच्ची हो क्या’ का खुमार, यूं एक दूसरे पर चिल्लाते आए नजर

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम ने छोटी बच्ची हो क्या को किया रीक्रिएट

नई दिल्ली :

'छोटी बच्ची हो क्या' पर  मजेदार मीम इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर नया वीडियो आईपीएल (IPL) टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के सदस्यों का वायरल हो रहा है, जिसमें मेंबर्स को अपने ही अंदाज में लोकप्रिय डायलॉग को रीक्रिएट करते हुए दिखाया गया है. वीडियो में खिलाड़ी क्विंटन डी कॉक(Quinton de Kock) , एंड्रयू टाय (Andrew Tye), जेसन होल्डर (jason Holder) और एंडी बिकेल (Andy Bickell) ने एक-एक करके डायलॉग बोलते हुए खूब मस्ती की, कुछ ने तो पूरा जोर लगाकार चिल्ला कर डायलॉग बोला. 

वीडियो को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है. इसमें एक मज़ेदार डिस्क्लेमर भी जोड़ा गया, जिसमें लिखा था, 'इस वीडियो को बनाने में किसी भी शिशु या बच्चे को नुकसान नहीं पहुंचाया गया. यह विशुद्ध रूप से मनोरंजन उद्देश्यों के लिए बनाया गया है.' यह वीडियो वायरल हो गया है और लोगों ने इसे काफी पसंद किया है. एक यूजर ने लिखा, 'जेसन होल्डर, कमाल की एक्टिंग,' जबकि दूसरे ने कमेंट किया, 'इतना तेज बोलोगे तो छोटी बच्ची क्या बड़े बच्चे भी डर जाएंगे." एक तीसरे ने लिखा, "होल्डर ने सलमान खान की तरह बोला.'

वायरल हो रहा मीम 'छोटी बच्ची हो क्या' टाइगर श्रॉफ की 2014 की फिल्म हीरोपंती से है. हालांकि, हीरोपंती 2 की रिलीज़ से पहले 2022 में यह फिर से वायरल हो गया. एक मिमिक्री कलाकार ने फिल्म के दो संवादों को हेरा फेरी दृश्य के साथ जोड़कर टाइगर श्रॉफ के डायलॉग की कॉपी की है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर साड़ी में नज़र आईं दीपिका पादुकोण