IPL betting case: सट्टेबाजी में फंसे सलमान के भाई अरबाज खान, ठाणे क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

IPL सट्टेबाजी मामले में अभिनेता अरबाज खान को ठाणे क्राइम ब्रांच ने समन जारी करके शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है.

IPL betting case: सट्टेबाजी में फंसे सलमान के भाई अरबाज खान, ठाणे क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

अरबाज खान

खास बातें

  • IPL सट्टेबाजी में फंसे अरबाज
  • बुकी सोनू ने लिया नाम
  • ठाणे क्राइम ब्रांच ने भेजा समन
नई दिल्ली:

IPL सट्टेबाजी मामले में अभिनेता अरबाज खान को ठाणे क्राइम ब्रांच ने समन जारी करके शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस ने 29 मई को सट्टेबाज सोनू जालान को गिरफ्तार किया, जिससे पूछताछ करने पर अरबाज़ खान का नाम सामने आया. मालूम हो कि ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने 29 मई को मुंबई के नामी बुकी सोनू जालान को गिरफ्तार किया था. आईपीएल मैच में सट्टा लगाने के मामले में पकड़े गए 3 आरोपियों की पूछताछ के दौरान सोनू का नाम सामने आया था. सोनू पर क्रिकेट बेटिंग के किंग जूनियर कोलकाता के लिए काम करने का आरोप है.

करना चाहते थे सनी लियोन के साथ काम, इसलिए 'तेरा इंतजार' से जुड़े अरबाज खान

ठाणे क्राइम ब्रांच के मुताबिक पकड़े गए आरोपी सोनू जालान पर बॉलीवुड से जुड़े एक नामी व्यक्ति से बेटिंग के पैसे की जबरन वसूली का आरोप है. सोनू इसके पहले भी गिरफ्तार हो चुका है. समन जारी होने के बाद सलमान खान के भाई अरबाज खान शनिवार को ठाणे क्राइम ब्रांच जाएंगे, जहां उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी.  

हाल ही में खत्म हुए आईपीएल का 11वां संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल जीता था. जिसके बाद सट्टेबाजी का यह मामला सामने आया है. बात करें अरबाज खान के बॉलीवुड करियर की तो बतौर एक्टिंग वह फ्लॉप साबित हुए हैं. शुरुआत से लेकर अब तक उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन कभी भी बड़ी सफलता नहीं मिल सकी.

लांकि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के रोल में सलमान खान ने उनका करियर पटरी पर ला दिया. हाल ही में अरबाज खान और सनी लियोन की फिल्म 'तेरा इंतजार' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com