IPL Auction 2021: आईपीएल ऑक्शन को लेकर Preity Zinta ने किया ट्वीट, बोलीं- लाइट्स, कैमरा, नीलामी...

प्रीति (Preity Zinta) ने आईपीएल को लेकर एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

IPL Auction 2021: आईपीएल ऑक्शन को लेकर Preity Zinta ने किया ट्वीट, बोलीं- लाइट्स, कैमरा, नीलामी...

आईपीएल ऑक्शन को लेकर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) आईपीएल सीजन 2021 की नीलामी में हिस्सा लेने के लिए इन दिनों इंडिया में है. जैसा कि आपको पता है प्रीति जिंटा (Preity Zinta) आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ऑनर हैं और आईपीएल के वक्त प्रीति का अंदाज देखने लायक होता है. अब प्रीति (Preity Zinta) ने आईपीएल को लेकर एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. प्रीति ने ट्वीट करते हुए लिखा- लाइट्स, कैमरा .... नीलामी! यह सब एक- दूसरे से जुड़ा हुआ है. कुछ और कार्रवाई के लिए बने रहें ... उफ़ नीलामी... प्रीति के इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने खास मैसेज के साथ अपनी एक फोटो भी ट्वीट किया है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. सिर्फ इतना ही नहीं फोटो में प्रीति के हाथ में दो खिलाड़ियों के नाम दिख रहे हैं शायद प्रीति इन्हें अपनी टीम ले सकती हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'भईया जी सुपरहिट' में सनी देओल संग दिखाई दी थीं. प्रीति जिंटा ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है.