IPL 2021: सीएसके ने पंजाब किंग्स को हराया, तो प्रीति जिंटा ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Tweet

IPL 2021 CSK Vs PBKS: दीपक चाहर (Deepak Chahar) की शानदार गेंदबाजी से सीएसके (CSK) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को हराया. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने इस पर ट्वीट किया है.

IPL 2021: सीएसके ने पंजाब किंग्स को हराया, तो प्रीति जिंटा ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Tweet

IPL 2021 CSK Vs PBKS: प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

IPL 2021 CSK Vs PBKS: शुक्रवार को खेले गए आईपीएल (IPL 2021) के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को हरा दिया (Chennai Super Kings Vs Punjab kings). मैच में दीपक चाहर (Deepak Chahar) की शानदार गेंदबाजी से पंजाब किंग्स (PBKS) को कम स्कोर पर रोकने के बाद 26 गेंद रहते छह विकेट से जीत हासिल की. शुरूआती मैच में दिल्ली कैपिटल्स से सात विकेट से हारने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का यह टीम के लिये 200वां मैच था जिसमें टीम ने इस सत्र की पहली जीत हासिल की. पंजाब किंग्स की हार पर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने रिएक्शन दिया है.


प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स ( CSK Vs PBKS) मैच के बाद ट्वीट किया: "आज का मैच हमारे लिए नहीं था, लेकिन इसमें कुछ सकारात्मकता मिली. शाहरुख खान (SRK) ने दबाव में इतनी अच्छी बल्लेबाजी की और गेंदबाज पिछले खेल से और ज्यादा मजबूत हुए. अच्छा है कि सबक लेकर आगे बढ़ने और इसे पीछे छोड़ें. उम्मीद है कि आज रात से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. सीएसके ने अच्छा खेल दिखाया." पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा ने इस तरह अपनी टीम की परफॉर्मेंस पर रिएक्शन दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि चाहर के शानदार शुरूआती स्पैल से चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी का न्यौता देने के बाद आठ विकेट पर 106 रन के स्कोर पर रोक दिया. चाहर ने अपने चार में से एक ओवर मेडन फेंका और 13 रन देकर चार विकेट झटके. इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने हालांकि जीत दर्ज करने के लिये 15.4 ओवर लिये जिसमें उसने चार विकेट गंवा दिये. इस तरह उसने 107 रन बनाये और दो अंक जुटाकर खाता खोला.