International Emmys 2021: नवाजुद्दीन सिद्दीकी नहीं जीत सके बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, 'सीरियस मैन' के लिए हुए थे नॉमिनेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड अपने नाम नहीं कर पाए. उन्हें नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई सुधीर मिश्रा की फिल्म 'सीरियस मैन' में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्टर कैटगरी में नॉमिनेट किया गया था. 

International Emmys 2021: नवाजुद्दीन सिद्दीकी नहीं जीत सके बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, 'सीरियस मैन' के लिए हुए थे नॉमिनेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नई दिल्ली:

International Emmy Awards 2021: नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड अपने नाम नहीं कर पाए. उन्हें नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई सुधीर मिश्रा की फिल्म 'सीरियस मैन' में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्टर कैटगरी में नॉमिनेट किया गया था. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इसकी जानकारी भी फैन्स के बीच साझा की थी. लेकिन बाजी मारी स्कॉटिश एक्टर डेविड टेनैन्ट ने. उन्हें Des के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' को भी खाली हाथ ही लौटना पड़ा. वहीं स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास भी इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड को नहीं जीत सके.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के मेकिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर कर इसे जाहिर किया था. नवाजुद्दीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सीरियसमेन के मेकिंग के दौरान की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे फिल्म के निर्देशक सुधीर मिश्रा के साथ नजर आ रहे हैं. नवाजुद्दीन ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'सीरियस मैन कई कारणों से एक ड्रीम प्रोजेक्ट था और उनमें से एक वजह रहा महान निर्देशक सुधीर मिश्रा के साथ काम करने का मौका. प्रतिष्ठित एम्मीज़ के लिए नामांकित होना सम्मान की बात है. मैं यहां अपना पिछला अनुभव आज भी नहीं भूल सकता. मैं बहुत खुश हूं क्योंकि एम्मीज़ में यह मेरा दूसरा अवसर है और वह भी नेटफ्लिक्स टाइटल के साथ'. नवाज के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर नवाज को बेस्ट एक्टर बता रहे हैं तो वहीं इस फिल्म को बेहतरीन फिल्म बता रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'बधाई हो आप ये डिजर्व करते हैं लेजेंड'. एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'भारतीय सिनेमा इतिहास के सर्वश्रेष्ठ फिल्मों से से एक'. 21 साल पहले आमिर खान की  फिल्म सरफ़रोश में मुखबिर और फिल्म शूल में वेटर का किरदार निभाने वाले नवाजुद्दीन आज भारतीय सिनेमा के दिग्गज एक्टर्स में गिने जाते हैं. नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी अपने किरदारों को इतने जबरदस्त तरीके से निभाते रहे हैं कि देखने वाला तारीफ करने को मजबूर हो जाता है. नवाज ने सीरियस मैन के अलावा कई ऐसी वेब सीरीज की हैं जिसमें उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई. उनमें रात अकेली है, घूमकेतू, गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसे नाम शामिल हैं.