राम-लक्ष्मण को नागपाश में बांध कर दिया था मूर्छित, ये एक्टर बना है'आदिपुरुष' के लंकेश का बेटा मेघनाद

रावण के बेटा इंद्रजीत यानी मेघनाद है. कहा जाता है कि मेघनाद वह शख्स था, जिसने भगवान इंद्र को भी जीत लिया था. इतना ही नहीं मेघनाद ने राम और लक्ष्मण को नागपाश में बांध कर मूर्छित कर दिया था.

राम-लक्ष्मण को नागपाश में बांध कर दिया था मूर्छित, ये एक्टर बना है'आदिपुरुष' के लंकेश का बेटा मेघनाद

'आदिपुरुष' में यह एक्टर होगा लंकेश का बेटा मेघनाद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष का मंगलवार को ट्रेलर रिलीज हुआ. इस ट्रेलर में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान के किरदारों को दर्शकों से रूबरू करवाया गया है. फिल्म में सैफ अली खान रावण का रोल कर रहे हैं. जबकि प्रभास राम, कृति सेनन सीता और सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में नजर आने वाले हैं. लेकिन इस फिल्म जिसके किरदार की कहीं कोई चर्चा नहीं हो रही है वो रावण के बेटा इंद्रजीत यानी मेघनाद है. कहा जाता है कि मेघनाद वह शख्स था, जिसने भगवान इंद्र को भी जीत लिया था.

ऐसा में हम आपको आज फिल्म आदिपुरुष के मेघनाद से मिलवाते हैं. प्रभास की इस फिल्म में अभिनेता वत्सल सेठ मेघनाद का रोल कर रहे हैं. वत्सल सेठ वही अभिनेता है जिन्होंने फिल्म टार्जन- द वंडर कार से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी. इसके बाद वत्सल सेठ फिल्म हीरोज,  तो बात पक्की, होस्टल, जय हो और मलंग जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिल्मों के अलावा वत्सल सेठ कई टीवी सीरियल की भी हिस्सा रहे हैं. वह पहली बार किसी फिल्म में पौराणिक किरदार निभा रहे हैं. 

बात करें फिल्म आदिपुरुष की तो यह 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म पिछले 2 सालों से सुर्खियों में बनी हुई है. बीते साल फिल्म 'आदिपुरुष' का एक टीजर रिलीज किया गया था. जिसमें राम के साथ-साथ रावण यानी सैफ अली खान के लुक को लेकर काफी विवाद हुआ था. इतना ही नहीं कुछ दर्शकों ने फिल्म 'आदिपुरुष' के वीएफएक्स को भी काफी कमजोर बताया था. ऐसे में बताया जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म के अंदर कुछ सुधार किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने अनुष्का शर्मा को बुलाया सर, विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब