माइकल जैक्सन जैसे दिखने वाले लड़के ने बॉलीवुड गानों पर किया शानदर डांस, वीडियो देख कर आप भी खा जाएंगे धोखा

इस लड़के का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को उसके डांस मूव्स काफी पसंद आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर Popping sandy नाम से इस लड़के की प्रोफाइल बनी हुई है.इसने बॉलीवुड के बड़े स्टार्स अक्षय कुमार, सलमान खान, गोविंदा, अमिताभ सभी के गाने पर डांस वीडियो शेयर किए हैं.

माइकल जैक्सन जैसे दिखने वाले लड़के ने बॉलीवुड गानों पर किया शानदर डांस, वीडियो देख कर आप भी खा जाएंगे धोखा

लड़के ने माइकल जैक्सन के अंदाज में किया शानदार डांस

नई दिल्ली :


माइकल जैक्सन अपने डांस के लिए दुनिय़ा भर में फेमस थे. उनके जैसा ना कोई था और ना कोई होगा. माइकल जोसेफ जैक्सन लोकप्रिय अमरीकी पॉप सिंगर थे, जिन्हें किंग ऑफ पॉप भी कहा जाता है. अब वो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उन्हें चाहने वाले अब भी उन्हें फॉलो करते हैं. सोशल मीडिया पर एक लड़के की डांस वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें दिख रहा लड़का शानदार डांस कर रहा है. वह लड़का ना सिर्फ लुक में बल्कि डांस मूव्स भी माइकल जैक्सन की तरह ही दिखता है.

इस लड़के का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को उसके डांस मूव्स काफी पसंद आ रहे हैं. उसके डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर Popping sandy नाम से इस लड़के की प्रोफाइल बनी हुई है. इसके प्रोफाइल में लिखा है, आर्टिस्ट, डांसर, स्ट्रीट डांसर. इस लड़के ने बॉलीवुड के बड़े स्टार्स अक्षय कुमार, सलमान खान, गोविंदा, अमिताभ सभी के गाने पर डांस वीडियो शेयर किए हैं.

इस लड़के की खासियत है, माइकल जैक्सन जैसा दिखना. वहीं डांस भी काफी हद तक माइकल की तरह करना. यही वजह है कि इस लड़के के डांस वीडियो को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 1980 के दशक में माइकल जैक्सन अमेरिकी पॉप सिंगिंग और मनोरंजन की दुनिया के सबसे लोकप्रिय सितारे बनकर उभरे थे. एमटीवी पर उनके वीडियो ने बहुत धूम मचाई. उनकी डांस शैली दुनिया भर में लोकप्रिय हो गई. गिनीज बुक में जगह बना चुके माइकल जैक्सन की 2001 में दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया.