विज्ञापन

हिंदुस्तानी 2 के लिए करनी होगी जेब ढीली, कमल हासन की फिल्म की एक टिकट मिल रही है इतनी मंहगी

Hindustani 2 ticket prices: कमल हासन की फिल्म हिंदुस्तानी 2 (इंडियन 2) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह एक्टर की 28 साल पुरानी फिल्म का सीक्वल है. हिंदुस्तानी 2 की पहली फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी.

हिंदुस्तानी 2 के लिए करनी होगी जेब ढीली, कमल हासन की फिल्म की एक टिकट मिल रही है इतनी मंहगी
कमल हासन की फिल्म की एक टिकट मिल रही है इतनी मंहगी
नई दिल्ली:

Hindustani 2 ticket prices: कमल हासन की फिल्म हिंदुस्तानी 2 (इंडियन 2) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह एक्टर की 28 साल पुरानी फिल्म का सीक्वल है. हिंदुस्तानी 2 की पहली फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी. कमल हासन की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग पूरी दुनिया में शुरू हो गई है. इस बीच अब खबर है कि हिंदुस्तानी 2 के टिकट प्राइस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. कमल हासन के फैंस को इस फिल्म को देखने के लिए अब अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी, क्योंकि मेकर्स ने हिंदुस्तानी 2 की टिकट की कीमत बढ़ा दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हैदराबाद में कमल हासन की फिल्म की टिकट के दाम बढ़ा दिए गए हैं. मल्टीप्लेक्स में हिंदुस्तानी 2 की एक टिकट पर 55 रुपये की इजाफा किया गया है. जबकि सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों की टिकट पर 50 रुपये बढ़ाए हए हैं. इस हिसाब से हैदराबाद में मल्टीप्लेक्स में हिंदुस्तानी 2 की एक टिकट के लिए 350 रुपये खर्च करने होंगे, जबकि सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर की टिकट 225 रुपये की होगी. आईएमडीबी के मुताबिक हिंदुस्तानी 2 का बजट 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बताया जा रहा है. वहीं कमल हासन की फैन फॉलोइंग और हिंदुस्तानी की सफलता को देखते हुए हिंदुस्तानी 2 दुनियाभर में 60 से 80 करोड़ रुपये तक की ओपनिंग कर सकती है. जबकि कमल हासन की यह फिल्म अपने पहले हफ्ते 150 से 240 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. 

गौरतलब है कि कमल हासन की इस फिल्म की नॉर्थ अमेरिका में एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है, जहां हिंदुस्तानी 2 को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. कमल हासन की इस पैन इंडिया फिल्म के नॉर्थ अमेरिका में अब तक 2 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है. वहीं पूरे अमेरिका में 885 शोज के लिए हिंदुस्तानी 2 की 8 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं. आपको बता दें कि हिंदुस्तानी 2 शुक्रवार 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में कमल हासन के अलावा सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, काजल अग्रवाल, एस जे सूर्या, प्रिया भवानी शंकर, नेदुमुदी वेणु, विवेक, कालिदास जयराम, गुलशन ग्रोवर, समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा, ब्रह्मानंदम, वेनेला किशोर, जाकिर हुसैन, पीयूष मिश्रा, गुरु सोमसुंदरम, , दिल्ली गणेश, जयप्रकाश, मनोबाला, और अश्विनी थंगराज भी हैं. वहीं अक्षय कुमार की सरफिरा साउथ के दिग्गज एक्टर सूर्या की फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक है. सोरारई पोटरु साल 2020 में आई थी, जिसे खूब पसंद किया गया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
हिंदुस्तानी 2 के लिए करनी होगी जेब ढीली, कमल हासन की फिल्म की एक टिकट मिल रही है इतनी मंहगी
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com