भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ की निराशजनक बैटिंग, तो बॉलीवुड राइटर बोले- क्या आज की रात पटाखे

टी-20 विश्व कप (T20 World Cup) में आज भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच हाई प्रोफाइल मैच खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने बहुत निराशाजनक बल्लेबाजी की है.

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ की निराशजनक बैटिंग, तो बॉलीवुड राइटर बोले- क्या आज की रात पटाखे

भारतीय टीम की खराब बल्लेबाजी पर बॉलीवुड से आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

टी-20 विश्व कप (T20 World Cup) में आज भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच हाई प्रोफाइल मैच खेला जा रहा है. मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले बैटिंग के लिए बुलाया. भारतीय टीम से सभी को उम्मीद थी कि टीम यह मैच जीतकर सेमीफाइनल में जहह जरूर बनाएगी. लेकिन टीम इंडिया ने निराशजनक प्रदर्शन करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 110 रन ही बनाए. भारतीय टीम के शर्मनाक प्रदर्शन पर बॉलीवुड राइटर अनिरुद्ध गुहा (Aniruddha Guha) ने ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

अनिरुद्ध गुहा (Aniruddha Guha) ने अपने ट्वीट में लिखा है: "क्या भारत में कीवी आज रात पटाखे फोड़ सकते हैं?" अनिरुद्ध गुहा ने टीम इंडिया की लचर बल्लेबाजी पर यह ट्वीट किया है. उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएकशन आ रहे हैं. मैच के शुरआत में भारत ने न्यूजीलैंड को चौंकाते हुए ईशान किशन और केएल राहुल से पारी की शुरुआत करायी, लेकिन भारतीय ओपनर बड़ी जरूरत के मौके पर नाकाम रहे.  नंबर तीन पर खेलने आए रोहित शर्मा भी सहज नहीं दिखे, तो विराट भी नाकाम रहे. 

इससे पहले न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बैटिंग करने की दावत दी है. भारत ने इस मैच के लिए सूर्यकुमार यादव और भुवनेश्वर कुमार को बाहर बैठा दिया है. सूर्यकुमार को कमर में समस्या है. इन दोनों की जगह ईशान किशन और शार्दूल ठाकुर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. बात करें अनिरुद्ध गुहा की तो उन्होंने बॉलीवुड में 'रश्मि रॉकेट, 'मलंग' और 'पीओडब्लू' जैसी फिल्मों की राइटिंग की है.

इस वीडियो को भी देखें: Mine And Yours Season 2: नए दौर की प्रेम कहानी लाई हैं Kubbra Sait और Sayani Gupta

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com