भूमि पेडनेकर पर चढ़ा क्रिकेट का बुखार, गेंद को पहुंचाया बाउंड्री के पार- देखें Video

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

भूमि पेडनेकर पर चढ़ा क्रिकेट का बुखार, गेंद को पहुंचाया बाउंड्री के पार- देखें Video

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भारत ने न्यूजीलैंड को चटाई धूल
  • भूमि पेडनेकर पर चढ़ा क्रिकेट का बुखार
  • भूमि पेडनेकर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Bhumi Pednekar: भारतीय टीम इन दिनों न्यूजीलैंड में सीरीज खेल रही है. हाल ही में उन्होंने टी-20 सीरीज में किवी टीम का 5-0 से सूपड़ा साफ कर दिया. भारतीय टीम के परफॉर्मेंस पर बॉलीवुड गलियारे से भी खीब रिएक्शन आए. वैसे भी बॉलीवुड कलाकारों पर क्रिकेट का बुखार चढ़ा रहता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी अब इस खेल की गिरफ्त में आ गई हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इस वीडियो में क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ की पार्टी में एंट्री, इस अंदाज में नजर आए कपल- Photos और Video हुए वायरल

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दुर्गावती (Durgavati) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मुख्य भूमिका में हैं. मध्य प्रदेश के भोपाल में शूटिंग के दौरान भूमि पेडनेकर ने गली क्रिकेट में हाथ आजमाया. इस दौरान उन्हें देखने भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई. लोग उनके शॉट पर खूब चीयर कर रहे थे. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इस दौरान अपनी क्रिकेट टीम बनाई और स्थानीय लोगों की टीम से क्रिकेट मैच खेला.

प्रकाश राज ने दिल्ली चुनावों को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- केवल गोली, बिरयानी और आतंकवाद पर ही...

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के बारे में स्थानीय लोगों को जैसे ही पचा चला कि वो उनके एरिया में फिल्म की शूटिंग के लिए आई हैं. लोग उनसे मिलने पहुंच गए. भूमि पेडनेकर ने भी उन्हें निराश नहीं किया और उन्होंने सबसे जाकर मुलाकात की. इस दौरान बच्चे गली क्रिकेट खेल रहे थे. तभी एक्ट्रेस ने भी क्रिकेट खेलने का इच्छा जताई और फिर टीम बनाकर उन्होंने गली क्रिकेट खेला. बता दें कि हाल ही में वो फिल्म 'पति पत्नी औ वो' में नजर आई थीं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...