गर्लफ्रेंड लेखा के साथ लिव इन में रहेंगे इमरान खान, किराए पर लिया करण जौहर का घर, रेंट सुन कर रह जाएंगे हैरान 

आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी में अभिनेता इमरान खान और लेखा वाशिंगटन साथ नजर आए थे, जिसके बाद दोनों के बीच डेटिंग की खबरें जोरों पर थीं. मनी कंट्रोल के हालिया अपडेट की मानें तो इस जोड़े ने अब फिल्म निर्माता करण जौहर से मुंबई के बांद्रा में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है.

गर्लफ्रेंड लेखा के साथ लिव इन में रहेंगे इमरान खान, किराए पर लिया करण जौहर का घर, रेंट सुन कर रह जाएंगे हैरान 

गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन में रहेंगे इमरान खान

नई दिल्ली:

आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी में अभिनेता इमरान खान और लेखा वाशिंगटन साथ नजर आए थे, जिसके बाद दोनों के बीच डेटिंग की खबरें जोरों पर थीं. मनी कंट्रोल के हालिया अपडेट की मानें तो इस जोड़े ने अब फिल्म निर्माता करण जौहर से मुंबई के बांद्रा में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता इमरान खान और उनकी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन ने मुंबई में 9 लाख रुपये प्रति माह पर एक घर किराए पर लिया है. कपल ने बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर से बांद्रा में यह अपार्टमेंट किराए पर लिया है.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अपार्टमेंट समुद्र के किनारे स्थित है. यह सेलिब्रिटी जोड़ा अब पॉश कार्टर रोड पर क्लीफेपेट में तीन मंजिला इमारत में रहेगा. कुछ दिन पहले इमरान खान ने वोग से बातचीत के दौरान लेखा वॉशिंगटन के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी. अभिनेता ने कहा था, "ये अटकलें सच हैं कि मैं लेखा वाशिंगटन के साथ रिश्ते में हूं. मैं तलाकशुदा हूं और फरवरी 2019 से अलग रह रहा हूं". इमरान खान ने आगे कहा, "लेखा को लोग घर तोड़ने वाली कह रहे हैं, जिसे सुनकर बहुत गुस्सा आता है क्योंकि यह गलत है". 

अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए इमरान खान ने कहा कि वे लेखा से लॉकडाउन के दौरान करीब आए थे. तब उन्हें अवंतिका से अलग हुए डेढ़ साल और लेखा को अपने पार्टनर से अलग हुए एक साल का समय हो चला था. बता दें, इमरान खान ने 2011 में अवंतिका मलिक खान से शादी की थी. उन्होंने 2014 में अपनी बेटी इमारा का स्वागत किया. इमरान और अवंतिका 2019 में अलग हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com