आईएमडीबी की लिस्ट में टाइगर 3 पर भारी पड़ी साउथ की लियो, जानें आपका पसंदीदा हीरो इस लिस्ट में बना पाया जगह

IMDb मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवीज और शोज की लिस्ट में कई आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज शामिल हैं. लेकिन इस लिस्ट में इस बार बॉलीवुड का दबदबा है.

आईएमडीबी की लिस्ट में टाइगर 3 पर भारी पड़ी साउथ की लियो, जानें आपका पसंदीदा हीरो इस लिस्ट में बना पाया जगह

IMDb की इस लिस्ट में बॉलीवुड का दबदबा

नई दिल्ली:

आने वाले कुछ महीनों में बड़े सितारों और जबरदस्त स्टोरी लाइन से सजी कुछ फिल्में और शोज रिलीज होने वाले हैं. इन मूवीज और शोज को लेकर दर्शकों की उत्सुकता अभी से बढ़ती जा रही है. आईएमडीबी ने ऐसी पेशकशों की एक लिस्ट तैयार की है. जिसमें रियल टाइम पॉपुलेरिटी के हिसाब से बताया है कि कौन सी फिल्म दर्शकों की वेटिंग लिस्ट में टॉप पर है. चौंकाने वाली बात ये है कि फैन्स को भी बॉलीवुड सुपर स्टार से ज्यादा साउथ इंडियन सुपरहिट का बेसब्री से इंतजार है. आईएमडीबी फिल्मों को लेकर लगातार दिलचस्प जानकारी रिलीज करती है. इसी में एक खास रहती है आईएमडीबी मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवीज और शोज की लिस्ट.

1. लियो: तलपती विजय की ये फिल्म पॉपुलेरिटी के लिहाज से लिस्ट में टॉप पर है. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में तलपति  विजय के साथ संजय दत्त भी नजर आएंगे.

2. रक्तबीज: ये बंगाली पेशकश 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. जिसमें बंगाली एक्टर विक्टर बैनर्जी और मीमी चक्रवर्ती नजर आएंगे.

3. टाइगर 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ लंबे समय पर बाद एक साथ पर्दे पर अपना जलवा दिखाने आ रहे हैं.

4. एनिमल: रणबीर कपूर भी तू झूठी मैं मक्कार के बाद एक नए फ्लेवर के साथ पर्दे पर उतरेंगे. उनके साथ फिल्म में रोमांटिक कैमिस्ट्री दिखेगी रश्मिका मंदाना की.

5. गणपत: अपना डेब्यू एक साथ करने वाले टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन फिर एक साथ दिखने वाले हैं. साथ में गणपति बप्पा का चमत्कार भी पर्दे पर रंग जमाएगा.

6. सप्त सागरादाची एल्लो- साइड बी: 27 अक्टूबर को रिलीज हो रही ये पेशकश सप्त सागरादाची एल्लो- साइड ए का सिक्वेल.

7. सुल्तान ऑफ डेल्ही: इस वेब सीरीज का पहला सीजन रिलीज हो चुका है. जिसमें ताहिर राज भसीन के साथ साथ मॉनी राय और अनुप्रिया गोयनका भी हैं.

8. टाइगर नागेश्वर राव: साउथ इंडियन मूवी के सुपर स्टार रवि तेजा की ये फिल्म एक रॉबर की कहानी है. फिल्म में अनुपम खेर और मुरली शर्मा जैसे सितारे भी दिखाई देंगे.

9. कालापानी: अंडमान निकोबार में फैल रही रहस्यमयी बीमारी पर बेस्ड इस वेब सीरीज का सीजन वन रिलीज होने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 10. तेजस: कंगना राणोत तेजस बन कर तेजस ही उड़ाती हुई दिखाई देंगी.