इलियाना डिक्रूज की Photo हुई वायरल, आइलैंड वेकेशन को यूं इंजॉय करती आईं नजर

इलियाना डिक्रूज ने अपनी इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और उनके स्टाइलिश लुक को पसंद भी किया जा रहा है.

इलियाना डिक्रूज की Photo हुई वायरल, आइलैंड वेकेशन को यूं इंजॉय करती आईं नजर

इलियाना डिक्रूज की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • इलियाना डिक्रूज की फोटो हुई वायरल
  • समुद्र किनारे नजर आईं एक्ट्रेस
  • मशहूर अभिनेत्री हैं इलियाना डिक्रूज
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इलियाना के फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जिन्हें उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. इलियाना भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ टच में रहती हैं. इसी क्रम में इलियाना की एक फोटो सामने आई है, जो कि अब वायरल होने लगी है. इस फोटो में वे हमेशा की तरह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.  

इलियाना डिक्रूज ने शेयर की बिकिनी फोटो

इलियाना डिक्रूज की इस फोटो को वूंपला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. फोटो में इलियाना ने अपने बालों की चोटी बनाई है. गले में उनके एक लॉकेट दिख रहा है और वे कैमरे में नीचे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं. इस फोटो में इलियाना नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. इलियाना की फोटो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के भी कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बिना मेकअप भी खूबसूरत दिख रही हो'. तो वहीं एक दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘लंबे समय से अटका हुआ वेकेशन था'.

इंस्टाग्राम पर हैं 13.1 मिलियन फॉलोअर्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर भी इलियाना डिक्रूज को अच्छी-खासी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 13.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. बता दें यह पहली बार नहीं है जब इलियाना अपने बोल्ड लुक के चलते चर्चा में आई हैं. इससे पहले भी उनके कई बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि इलियाना हर लुक में कमाल की लगती हैं.