IIFA 2018: 20 साल बाद स्टेज पर उतरेंगी रेखा, लाइव परफॉर्मेंस से लूटेंगी सुर्खियां...

IIFA 2018 के रेड कार्पेट पर रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसी फिल्मी हस्तियां नजर आएंगी, लेकिन मंच पर रेखा की प्रस्तुति निश्चित रूप से आकर्षण का केंद्र होगी.

IIFA 2018: 20 साल बाद स्टेज पर उतरेंगी रेखा, लाइव परफॉर्मेंस से लूटेंगी सुर्खियां...

IIFA 2018 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची थीं रेखा

नई दिल्ली:

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में गुरुवार से अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म एकेडमी (IIFA 2018) अवॉर्ड्स शुरू होने जा रहे हैं. IIFA के स्टेज पर बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा 20 साल बाद परफॉर्म करती नजर आएंगी. आईफा के 19वें संस्करण के भव्य आयोजन के लिए आयोजकों ने 2,000 सीटों वाले सियाम निरामित थिएटर को चुना है. बता दें, आईफा समारोह 24 जून तक चलेगा.

रेखा ने इस एक्टर से पूछा, आप किस गाने पर मुझे परफॉर्म करते देखना चाहेंगे...वीडियो देख रह जाएंगे Shocked

आईफा के रेड कार्पेट पर रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसी फिल्मी सितारे नजर आएंगी, लेकिन मंच पर रेखा की परफॉर्मेंस निश्चित रूप से आकर्षण का केंद्र होगी. रितेश देशमुख और करण जौहर इस अवॉर्ड शो की मेजाबनी करेंगे. 

IIFA की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले बॉबी देओल, अवॉर्ड्स मेरे लिए मायने नहीं रखते क्योंकि...

आईफा में अभिनेता बॉबी देओल भी अपनी प्रस्तुति से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. बॉबी ने इस बारे में आईएएनएस से कहा, "मैं इसका हिस्सा बनने को लेकर रोमांचित हूं. मेरे लिए आईफा में सात साल बाद परफॉर्म करना कुछ ऐसा है, जिसका मैं इंतजार कर रहा था. मेरी पहले की फिल्मों के गानों और 'रेस-3' के गानों पर मैं परफार्म करूंगा." 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com