विज्ञापन
This Article is From Aug 13, 2021

Huma Qureshi मजे से कर रही थीं भांगड़ा, अक्षय कुमार ने यूं उड़ाया मजाक...Video हुआ वायरल

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें भांगड़ा करते हुए देखा जा सकता है.

Huma Qureshi मजे से कर रही थीं भांगड़ा, अक्षय कुमार ने यूं उड़ाया मजाक...Video हुआ वायरल
हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए हमेशा जुड़ी रहती हैं. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं, इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी नजर आएंगे. हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को अकसर समासामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखते देखा गया है. इसी के साथ उनके फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. वहीं हाल ही में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जो खूब वायरल हो रहा है.

हुमा कुरैशी भांगड़ा करती आईं नजर

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Video) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, वो मजे से भांगड़ा कर रही हैं. वहीं इस वीडियो में पीछे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उन्हें चिढ़ाते नजर आ रहे हैं. वो इशारों से उन्हें पागल कहते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के साथ हुमा कुरैशी ने कैप्शन में लिखा है 'हमें #बेलबॉटम बनाने में इतना मजा आया.. आप सभी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं… #Repost @akshaykumar मैं कुल मिलाकर एक नटकेस, दिल का प्यारा और एक अभूतपूर्व अभिनेता! भले ही @iamhumaq की फिल्मोग्राफी मेरी तुलना में छोटी है, लेकिन उनका अभिनय कौशल बहुत अधिक है #BellBottom में उनके दमदार प्रदर्शन के लिए देखें #7DaysToBellBottom'. वीडियो में हुमा का नटखट अंदाज काफी शानदार लग रहा है.

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का करियर

बता दें, हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत विज्ञापनों में अभिनय करके की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद एक्ट्रेस कई फिल्मों में बतौर लीड रोल निभाती नजर आईं. अब वो जल्दी ही 'बेल बॉटम' में नजर आने वाली हैं. वहीं अक्षय कुमार की बता करें तो उन्हें आखिरी बार साल 2020 की फिल्म 'लक्ष्मी' में देखा गया था. अक्षय कुमार आने वाले दिनों में  'बेल बॉटम', 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
Huma Qureshi मजे से कर रही थीं भांगड़ा, अक्षय कुमार ने यूं उड़ाया मजाक...Video हुआ वायरल
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com