ऋतिक रोशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद की खूबसूरती देख दीवानी हुई एक्स वाइफ सुजैन, सबके सामने कह दी ये बात

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का नाम इन दिनों अभिनेत्री सबा आजाद के साथ जुड़ रहा है. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. इसके बाद से इस तरह की अफवाह है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद की खूबसूरती देख दीवानी हुई एक्स वाइफ सुजैन, सबके सामने कह दी ये बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का नाम इन दिनों अभिनेत्री सबा आजाद के साथ जुड़ रहा है. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. इसके बाद से इस तरह की अफवाह है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को लेकर खबरें है कि वह अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. हालांकि इन दोनों कपल ने अपनी ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. इस बीच सबा आजाद की एक सोशल मीडिया पोस्ट पर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

सबा आजाद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सबा आजाद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. उनका यह वीडियो किसी ऐड का है. इस वीडियो में सबा आजाद बिल्कुल ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनका काफी खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सबा आजाद की इस वीडियो पर सुजैन खान ने कमेंट कर अपनी  प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने कमेंट में लिखा, 'बेहद खूबसूरत सबो.' सोशल मीडिया पर सुजैन खान का कमेंट और सबा आजाद का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सबा आजाद, ऋतिक रोशन, सुजैन खान और अर्सलान गोनी को अक्सर साथ में पार्टी करते हुए भी देखा जाता है.