Hrithik Roshan ने 'फायर' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Hrithik Roshan ने 'फायर' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

मशहूर बॉलीवुड सुपस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए भी पहचान रखते हैं. एक्टर अकसर अवॉर्ड शो में डांस परफॉर्मेंस करते नजर आ जाते हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो 'फायर' (Fire) सॉन्ग पर स्टेज पर डांस से धमाल मचा रहे हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Dance) का यह डांस वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उनका यह वीडियो आईफा अवॉर्ड 2016 का है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के इस थ्रोबैक डांस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो को आईफा अवॉर्ड के यूट्यूब चैनल पर ही पोस्ट किया गया है. वीडियो में ऋतिक रोशन को देखा जा सकता है कि वो कैसे अपने यूनिक डांस स्टाइल में परफॉर्म कर रहे हैं. एक्टर के डांस को देख वहा मौजूद सितारे भी हैरान रह गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के  वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' का ऐलान किया था. इस फिल्म में उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण संग जमेगी. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. कहो ना प्यार है से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. खबर ये भी है कि
फिल्म ‘विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान पुलिस का किरदार निभाएंगे.