ऋतिक रोशन ने फोटो में दिखाया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, फैंस कहेंगे- क्या ये 49 साल के हैं...

ऋतिक रोशन ने वेकेशन और मुंबई लौटने के बाद बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन तस्वीरें शेयर की है, जो फैंस ही नहीं सेलेब्स को भी हैरान कर रही हैं.

ऋतिक रोशन ने फोटो में दिखाया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, फैंस कहेंगे- क्या ये 49 साल के हैं...

ऋतिक रोशन का ट्रांसफॉर्मेशन देख टिक जाएंगी नजरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में हैं. जहां हाल ही में एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ वेकेशन से वापस मुंबई लौट आए हैं तो वहीं अब सोशल मीडिया पर अब उन्होंने वेकेशन की कुछ तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं इन तस्वीरों में एक्टर कि शर्टलेस फोटो में पहले और बाद में वाला हाल नजर आया है, जिसे देखकर फैंस उनकी उम्र पर सवाल करने लगेंगे. ऋतिक रोशन ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने दो पहले और बाद की शर्टलेस फोटो देखने को मिली. पहली में उन्हें जिम में अपने बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. जबकि दूसरी में वह पूल से निकलते हुए दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को देख फैंस यह सवाल बेशक करेंगे कि क्या वह 49 साल के हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्शन फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन नजर आएंगे, जिसका हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर  फाइटर के निर्माताओं ने एक नया मोशन पोस्टर जारी किया था. इसमें रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर जबरदस्त लग रहे थे. वहीं सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी इसकी तारीफ की थी.