'हाउसफुल' की शूटिंग पूरी होते ही अक्षय कुमार ने कही ये बात, शेयर की Photo

'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी के चौथे सीक्वल की शूटिंग पूरी हो गई है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मंगलवार को ट्विटर पर यह जानकारी दी कि...

'हाउसफुल' की शूटिंग पूरी होते ही अक्षय कुमार ने कही ये बात, शेयर की Photo

अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 4' की शूटिंग पूरी होने के बाद शेयर की फोटो

खास बातें

  • पूरी हुई हाउसफुल की शूटिंग
  • अक्षय कुमार ने शेयर की फोटो
  • कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी के चौथे सीक्वल की शूटिंग पूरी हो गई है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मंगलवार को ट्विटर पर यह जानकारी दी, जहां उन्होंने एक तस्वीर साझा की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, "'हमने हाउसफुल 4' की शूटिंग की खत्म कर ली है. हाउसफुल 4 का मजा कभी खत्म नहीं होता. आपसे 2019 में मिलेंगे." एक्ट्रेस कृति सैनन ने भी यही तस्वीर शेयर की और लिखा, "मजेदार, पागलपन से भरी यात्रा पूरी हुई. 'हाउसफुल 4' की शूटिंग खत्म हुई." 'हाउसफुल 4' में रीतेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती और पूजा हेगडे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

दीपिका-रणवीर की Wedding Pics देख बोल पड़ी ये एक्ट्रेस, 'अब मेरी भी करवा दो शादी...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


फिल्म को कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है. राणा को अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर की जगह फिल्म में रखा गया. उन पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने वर्ष 2008 की फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसके बाद अक्टूबर में फिल्म के निर्देशक साजिद खान भी यौन उत्पीड़न को लेकर कठघरे में आए थे. उनकी जगह फरहाद समजी ने कमान संभाली.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com