Housefull 4 Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने दूसरे दिन किया जोरदार धमाका, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है.

Housefull 4 Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने दूसरे दिन किया जोरदार धमाका, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया धमाल
  • 25 अक्टूबर को रिलीज हुई थी फिल्म
नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कृति सेनन, बॉबी देओल (Bobby Deol), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े स्टारर हाउसफुल 4 ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 25 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने दमदार प्रदर्शन करते हुए तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' और राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' को बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी टिकने नहीं दिया. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. इस फिल्म ने दूसरे दिन 18 करोड़ रुपये की धुंआधार कमाई की. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर छाईं, देखें Photos

वहीं बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' ने पहले दिन 19 से 20 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जिसके बाद यह हाउसफुल सीरीज में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई. लेकिन कमाई से इतर फिल्म 'हाउसफुल 4' समीक्षकों का दिल जीतने में  कामयाब नहीं रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने 'हाउसफुल 4' को केवल डेढ़ स्टार तो दिए ही हैं, साथ ही इस मूवी को 'हाउसफुल' सीरीज की सबसे कमजोर फिल्म बताई है. ट्वीट के अनुसार फिल्म लोगों को हंसाने के लिए तो पूरी ताकत लगाती है, लेकिन इसका खराब डायरेक्शन और ओवर द टॉप परफॉर्मेंस फिल्म को ले डूबा. 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने TikTok पर मचाया तहलका, देखें उनके 5 धाकड़ Video

'हाउसफुल 4'  (Housefull 4) की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति (Kriti Sanon) एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...