Hit Box Office Collection: पहले दिन दर्शकों को 'हिट' नहीं कर सकी राजकुमार राव की फिल्म, ओपनिंग डे में सिर्फ कमाए इतने करोड़

इस शुक्रवार अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट: द फर्स्ट केस है. इन दोनों कलाकारों की यह फिल्में लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस शुक्रवार को फिल्म हिट: द फर्स्ट केस सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

Hit Box Office Collection: पहले दिन दर्शकों को 'हिट' नहीं कर सकी राजकुमार राव की फिल्म, ओपनिंग डे में सिर्फ कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

इस शुक्रवार अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट: द फर्स्ट केस (Hit The First Case) है. इन दोनों कलाकारों की यह फिल्में लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस शुक्रवार को फिल्म हिट: द फर्स्ट केस सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इसके साथ ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Hit Box Office Collection) सामने आया है. फिल्म हिट: द फर्स्ट केस उम्मीद से काफी कम ओपनिंग मिली है. इस फिल्म को लेकर तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स और मेकर्स का अनुमान था कि यह फिल्म अपने पहले दिन अच्छी कमाई करेगी. 

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट: द फर्स्ट केस ने अपने पहले दिन सिर्फ 1 करोड़ रुपये कमाए हैं. यह तेलुगू सिनेमा की एक क्राइम-थ्रिलर फिल्म का हिंदी रीमेक है. क्राइम और थ्रिलर से भरपूर होने के नाते मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म हिट: द फर्स्ट केस 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि यह फिल्म की कमाई के यह अभी अनुमानित आंकड़े हैं.  

आपको बता दें कि फिल्म हिट: द फर्स्ट केस एक क्राइम की जांच पर आधारित फिल्म है. बीते दिनों फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म हिट: द फर्स्ट केस में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा के अलावा जतिन गोस्वामी , अखिल अय्यर , मिलिंद गुणाजी , शिल्पा शुक्ला , दलीप ताहिल और संजय नार्वेकर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म हिट: द फर्स्ट केस का निर्देशन डॉ. शैलेश कोलानू ने किया है. जबकि फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म शमशेरा को लेकर बोले रणबीर- 'ये मेरा पहला इंस्पिरेशनल रोल', संजय और वाणी ने भी बताए अपने अनुभव