Heropanti 2 Review: टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म हुई रिलीज, दिशा पाटनी से जानें कैसी है फिल्म

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 का मुकाबला इस हफ्ते अजय देवगन की रनवे 34 के साथ है. अजय देवगन की रनवे 34 में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह हैं जबकि फिल्म को अजय देवगन ने खुद ही डायरेक्ट किया है.

Heropanti 2 Review: टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म हुई रिलीज, दिशा पाटनी से जानें कैसी है फिल्म

दिशा पाटनी से जानें कैसी है हीरोपंती 2

नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म 'हीरोपंती 2' रिलीज हो गई है. टाइगर श्रॉफ ने 2014 में हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, और उनके साथ फिल्म में कृति सेनन लीड रोल में थीं. लेकिन हीरोपंती 2 तक आते-आते सफर पूरी तरह से बदल चुका है. इस बार फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ लीड रोल में तारा सुतारिया हैं जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी टक्कर है. फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है. इस तरह टाइगर श्रॉफ एक बार फिर एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ का ताबड़तोड़ एक्शन है और टाइगर की बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी ने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन भी दे दिया है. 

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' का रिव्यू करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि कमाल की एंटरटेनिंग फिल्म है. टाइगी तुम छा गए है. इस तरह उन्होंने अपने दोस्त की जमकर तारीफ की है. उनका यह रिव्यू सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है. 

q213lhgo

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 का मुकाबला इस हफ्ते अजय देवगन की रनवे 34 के साथ है. अजय देवगन की रनवे 34 में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह हैं जबकि फिल्म को अजय देवगन ने खुद ही डायरेक्ट किया है. वहीं अजय देवगन की फिल्म को लेकर जहां सभी दिग्गज सितारे ट्वीट कर रहे हैं. वैसे भी अजय देवगन ने शुरू में ही बता दिया था कि सलमान खान ने उन्हें यह ईद दी है. इस तरह अपना देखना यह मजेदार होगा कि इस बॉक्स ऑफिस का हीरो कौन निकलता है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें :करीना कपूर बेटे जेह के साथ वॉक करती आईं नजर