'हीरोपंती 2' में तारा सुतारिया का बॉयफ्रेंड था यह एक्टर, अब लुक की हो रही है तारीफ 

पावर-पैक एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया के बॉयफ्रेंड के रोल में काफी पसंद किए गए एक्टर नवनीत मलिक.

 'हीरोपंती 2' में तारा सुतारिया का बॉयफ्रेंड था यह एक्टर, अब लुक की हो रही है तारीफ 

हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया के बॉयफ्रेंड के रोल में दिखे नवनीत मलिक

नई दिल्ली :

पावर-पैक एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी हीरोपंती 2 रिलीज हो गई है. टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 काफी पसंद की जा रही है. फिल्म में एक्टर नवनीत मलिक को भी काफी पसंद किया जा रहा है, साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया यानी इनाया के बॉयफ्रेंड के रोल में हैं नवनीत. इस फिल्म में अपने एक्सपीरिएंस को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा, मेरे लिए यह प्रोजेक्ट किसी सपने से कम नहीं था, बॉलीवुड के इतने बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना मेरे लिए बड़ी बात है. 

उन्होंने कहा, तारा काफी टैलेंटेड और सुंदर हैं. टाइगर वास्तव में काफी डाउन टू अर्थ हैं. उनके साथ काम करना अच्छा अनुभव रहा. नवनीत ने पहले ही अपने लुक से लोगों को अपना दीवाना बना दिया. अपने एक्टिंग करियर के बारे में बोलते हुए एक्टर ने कहा कि वह एक सिविल इंजीनियर हैं और संयोग से वह अभिनय में आ गए. उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए ऑडिशन दिया और एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरूआत की. 

उन्होंने एलीट मॉडल लुक 2014-15 जीता और चाइना में हुए फिनाले में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया. उन्होंने शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म लव हॉस्टल से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. नवनीत की एक वेब सीरीज और एक बॉलीवुड फिल्म भी पाइपलाइन में है. 
 

ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com