Heropanti 2 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर 'हीरोपंती' का बरसा कहर, दूसरे दिन की धुआंधार कमाई

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म अपने रिलीज को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई थी. टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में हीरोपंती से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आई थीं.

Heropanti 2 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर 'हीरोपंती' का बरसा कहर, दूसरे दिन की धुआंधार कमाई

Heropanti 2 Box Office Collection Day 2

नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म अपने रिलीज को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई थी. टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में हीरोपंती से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आई थीं. हालांकि इस बार हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. फिल्म ने ओपनिंग डे यानि शुक्रवार को लगभग 8 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं आज कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 8 से 10 करोड़ की कमाई कर सकती है.

2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है फिल्म 

टाइगर श्रॉफ ने लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. फिल्म को 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म को अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34 से कड़ी टक्कर मिली है. हालांकि टाइगर की फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग थिएटर पहुंच रहे हैं. कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि टाइगर की हीरोपंती के आगे अजय देवगन की रनवे 34 की क्रैश लैंडिंग हो गई है. 

टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार बागी 3 में देखा गया था. टाइगर के पास इस समय कुछ बड़ी फिल्में भी हैं. एक्टर जल्द ही गणपथ और बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देंगे. बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर के साथ अक्षय कुमार होंगे. हाल ही में अक्षय कुमार और टाइगर ने साथ मिलकर एक टीजर के जरिए इस फिल्म का ऐलान किया था, जो कि लोगों को खूब पसंद आया था. इस फिल्म का भी फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी देखें :स्माइल, पोज, रिपीट : 'भूल भुलैया 2' के लिए कार्तिक और कियारा की प्रमोशन ड्रिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com