क्या रश्मिका मंदाना का इंस्टाग्राम अकाउंट हो गया हैक, प्रोफाइल में आए बदलाव देख परेशान हुए फैंस

एक्ट्रेस के 35.5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लेकिन हाल ही में रश्मिका मंदाना का इंस्टाग्राम अकाउंट देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि उनके अकाउंट को हैक कर लिया गया है.

क्या रश्मिका मंदाना का इंस्टाग्राम अकाउंट हो गया हैक, प्रोफाइल में आए बदलाव देख परेशान हुए फैंस

क्या रश्मिका मंदाना का इंस्टाग्राम हुआ हैक

नई दिल्ली:

साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग का अंदाजा एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट से लगाया जा सकता है. एक्ट्रेस के 35.5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लेकिन हाल ही में रश्मिका मंदाना का इंस्टाग्राम अकाउंट देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि उनके अकाउंट को हैक कर लिया गया है. दरअसल, फैंस ने नोटिस किया है कि उनका नाम और बायो उल्टे क्रम में लिखे हुए है. वहीं ये चेंज देखने के बाद फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस रश्मिका का अकाउंट हैक कर लिया गया है.

gtlphllg

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के फॉलोअर्स और फैंस उनके इंस्टाग्राम को लेकर हर खबर रखते हैं. इसी बीच उनके इंस्टा प्रोफाइल को स्क्रॉल करने पर फैंस ने नोटिस किया है कि उनका बायो में नाम उल्टे क्रम में दिखाई दे रहा है. हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से ऑफिशियली कोई भी हैकिंग की बात नहीं कही गई है. लेकिन सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो गई हैं कि उनका अकाउंट हैक हो गया है. वहीं कमेंट्स में लोग अपनी चिंता वयक्त कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना 'कांतारा' फिल्म न देखने के लिए ट्रोलिंग का शिकार हुई थीं. हालांकि उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग शुरू करेंगी, इसके अलावा वह हाल ही में हिंदी फिल्म अलविदा में नजर आईं थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. हालांकि फैंस को एक्ट्रेस की एक्टिंग पसंद आई थी.