बजरंगी की ‘मुन्नी’ ने सुबह-सुबह बेड से उठते ही नाइट सूट में किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

हर्षाली मल्होत्रा का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें वे नाइट सूट पहने सुबह-सुबह एक गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

बजरंगी की ‘मुन्नी’ ने सुबह-सुबह बेड से उठते ही नाइट सूट में किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

बजरंगी की 'मुन्नी' का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हर्षाली मल्होत्रा का वीडियो वायरल
  • बेड से उठते ही सुबह-सुबह हर्षाली ने किया धमाकेदार डांस
  • बजरंगी भाईजान में 'मुन्नी' बनी थीं हर्षाली
नई दिल्ली :

हर्षाली मल्होत्रा के वीडियोज को लोग काफी पसंद करते हैं. वे जब भी अपना कोई वीडियो डालती हैं, उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. यह कहना गलत नहीं होगा कि महज एक फिल्म में काम करके हर्षाली ने अपनी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. इसी क्रम में हर्षाली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे नाइट सूट पहने सुबह-सुबह एक गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को हर्षाली के चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं.

हर्षाली मल्होत्रा ने सुबह-सुबह किया धमाकेदार डांस

हर्षाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे नाइट सूट पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वे बेड पर से उठती हैं और ‘जागो जागो सुबह हो गई' गाने पर डांस करने लगती हैं. हर्षाली ने वीडियो को शेयर करते हुए ‘जागो सुबह हो गई' कैप्शन भी दिया है. उनके इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आप बहुत प्यारी दिख रही हैं”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “हमारी तो सुबह ऐसी बिल्कुल नहीं होती”.

बजरंगी की ‘मुन्नी' से फेमस हैं हर्षाली

हर्षाली मल्होत्रा को लोग बजरंगी भाईजान की मुन्नी के नाम से भी जानते हैं. फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' में काम करने के बाद हर्षाली रातोंरात स्टार बन गई थीं. फिल्म में सलमान खान से ज्यादा लोगों ने हर्षाली की एक्टिंग को पसंद किया था. इस फिल्म के बाद हर्षाली अब तक किसी दूसरी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. ऐसे में फैन्स बड़े स्क्रीन पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com