हंसिका मोटवानी अपनी मां संग फनी अंदाज में आईं नजर, Video ने मचाया धमाल

हंसिका मोटवानी ने एक फनी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हंसिका अपनी मां के साथ फनी अंदाज में नजर आ रही हैं.

हंसिका मोटवानी अपनी मां संग फनी अंदाज में आईं नजर, Video ने मचाया धमाल

हंसिका मोटवानी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने एक बार फिर लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर वापसी की है. अपने फैन्स के लिए उन्होंने फिर अपने फोटो और वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया है. हंसिका ने बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है. फैन्स भी उनके अलग अंदाज को काफी पसंद करते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ उनकी मां मोना मोटवानी भी नजर आ रही हैं. हंसिका मोटवानी का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

हंसिका मोटवानी ने शेयर किया फनी वीडियो 

हंसिका मोटवानी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, वो अपनी मां के साथ बैठी हुई हैं और अंग्रेजी बहनजी के नाम के फेमस डायलॉग पर मजेदार अंदाज में एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनका फनी अंदाज काफी अच्छा लग रहा है. साथ ही वीडियो में उनका गेटअप भी जबरदस्त लग रहा है. हंसिका के इस वीडियो पर कई सेलेब्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं. फैन्स भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'मोना मां और हंसु, बहुत दिनों बाद देखा', वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'ओवर मेकअप किया है'.

हंसिका मोटवानी का करियर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, हंसिका मोटवानी ने सीरियल 'शका लका बूम-बूम' में चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की फिल्म 'कोई मिल गया' में भी नजर आई थी. उन्होंने महज 15 वर्ष की उम्र से ही तेलुगू फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. इसके बाद वो हिमेश रेशमिया की फिल्म 'आपका सुरूर' में भी दिखाई दीं थीं. जिससे उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी.