Hansika Motwani की इस हरकत पर मम्मी को आया इतना गुस्सा, बेलन से करने लगीं पिटाई- Video

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की एक इंस्टाग्राम रील्स को फैन्स पसंद कर रहे हैं, जिसमें उनकी मम्मी उनकी बेलन से पिटाई करती नजर आ रही हैं.

Hansika Motwani की इस हरकत पर मम्मी को आया इतना गुस्सा, बेलन से करने लगीं पिटाई- Video

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने कम उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था और साउथ सिनेमा में उनका सिक्का भी चलता है. एक्टिंग की दुनिया के साथ ही सोशल मीडिया ही हंसिका मोटवानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हंसिका मोटवानी कुछ दिन पहले ही अपनी वेकेशन फोटो फैन्स के साथ शेयर की थी. लेकिन इस बीच हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Instagram) की एक इंस्टाग्राम रील्स को फैन्स पसंद कर रहे हैं, जिसमें उनकी मम्मी उनकी बेलन से पिटाई करती नजर आ रही हैं. हालांकि यह वीडियो सिर्फ मस्ती के लिए बनाया गया है. वैसे भी हंसिका मोटवानी अपनी मम्मी मोना मोटवानी के साथ कई रील्स वीडियो बनाती हैं. उनकी मम्मी डर्मेटोलॉजिस्ट हैं. 

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की बात करें तो उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'शका लका बूम-बूम' में चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी. इसके बाद वह 'देश में निकला होगा चांद' सीरियल में नजर आईं और उनके काम को पसंद भी किया गया था. ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की 'कोई मिल गया' के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. 15 वर्ष की उम्र में हंसिका मोटवानी ने तेलुगू फिल्म के जरिए फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करना शुरू किया. इसके बाद वह हिमेश रेशमिया की फिल्म 'आपका सुरूर' में भी नजर आई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com