Gully Boy Box Office Collection Day 2: 'गली बॉय' से रणवीर सिंह ने मचाया तहलका, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Report: गली बॉय (Gully Boy) से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिर साबित कर दिया कि आने वाले दिनों में बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में उनका भी नाम गिना जाएगा. 'गली बॉय' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है.

Gully Boy Box Office Collection Day 2: 'गली बॉय' से रणवीर सिंह ने मचाया तहलका, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Collection Day 2: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

खास बातें

  • 'गली बॉय' का धमाल
  • रणवीर सिंह की धांसू एक्टिंग
  • बॉक्स ऑफिस पर फैन्स टूटे
नई दिल्ली:

Gully Boy Box Office Collection Day 2: गली बॉय (Gully Boy) से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिर साबित कर दिया कि आने वाले दिनों में बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में उनका भी नाम गिना जाएगा. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म पर्दे पर न सिर्फ धांसू एक्टिंग से बल्कि दमदार कहानी के लिए भी पहचान बना ली है. ज्यादातर क्रिटिक्स ने भी रणवीर सिंह की 'गली बॉय' को रेटिंग 3 से 4 स्टार दिए हैं. रणवीर सिंह की यह दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है. पहले नंबर पर 'सिंबा' थी, जिसने 19.40 करोड़ रुपए कमाए. 'गली बॉय' शुक्रवार को 13.10 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में सफल रही, और इसी के साथ फिल्म ने दो दिन में 32.50 करोड़ रुपये का शानदार कारोबार किया है.पहले दिन बंपर ओपनिंग होने की वजह वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) था. हालांकि देखना होगा कि वीकेंड के बचे हुए बाकी दो दिन में फिल्म किस ऊंचाईयों को छू पाएगी.

सलमान खान की 'वॉन्टेड गर्ल' के नये लुक ने मचाया हंगामा, Cute Video हुआ वायरल

 

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म को देश में करीब 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. हालांकि इस फिल्म ने रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'पद्मावत', 'गुंडे' और 'गोलियों की रासलीला रामलीला' को पीछे छोड़ा है. हालांकि रणवीर सिंह पिछले साल आई 'पद्मावत' और 'सिंबा' ने न सिर्फ शानदार कलेक्शन किया था, बल्कि फिल्म सुपर-डुपर हिट भी हुई थी. 'गली बॉय' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Gully Boy Box Office Collection) दमदार रहा. बॉलीवुड में इस तरह की कहानियां कम ही कही जाती हैं, लेकिन जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने अपने डायरेक्शन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी एक्टिंग और फिल्म में दिखने वाले जुनून ने दिल जीता है. वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) पर अपने लव को देने के लिए परफेक्ट गिफ्ट है 'गली बॉय.'

देखें ट्रेलर-

 

कपिल शर्मा ने बच्चा यादव को बनाया निशाना, 'जोक्स किंग' का यूं उड़ाया मजाक- देखें Video

बता दें, 'गली बॉय' (Gully Boy) में यूथ को कनेक्ट करने वाला हर मसाला है. इसका झूमने को मजबूर कर देने वाला म्यूजिक, क्लासिक एक्टिंग है, सधा हुआ डायरेक्शन है और सबसे बड़ी बात जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा है. 'गली बॉय' जैसी फिल्में बॉलीवुड में कम ही बनती हैं, जिनमें एंटरटेनमेंट के साथ इस तरह का इंस्पिरेशनल मैसेज रचा-बसा हो. इस तरह आज के दौर की बेहतरीन फिल्म है 'गली बॉय', जिसे एक बार देखना तो बनता ही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...