जीजा साली ने विदाई में किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस की खिसिया गई दुल्हन, फिर ऐसा लिया बदला की याद रहेगा सात जन्म तक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शादी के बाद जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया को विदाई करके घर ले जा रहा होता है.

जीजा साली ने विदाई में किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस की खिसिया गई दुल्हन, फिर ऐसा लिया बदला की याद रहेगा सात जन्म तक

जीजा साली ने विदाई में किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस की खिसिया गई दुल्हन

नई दिल्ली:

शादी में दूल्हा दुल्हन समेत बाराती भी खूब इंजॉय करते हैं. शादी का सीजन चल रहा है और ऐसे में कई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में जीजा साली का ताबड़तोड़ डांस देखा जा सकता है. यह वीडियो दुल्हन की विदाई के समय का है. जहां सालियां जीजा को रोक डांस करना शुरू कर देती हैं, लेकिन थोड़ी ही देर बाद जीजा के चेहरे के एक्सप्रेशन ही बदल जाते हैं. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शादी के बाद जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया को विदाई करके घर ले जा रहा होता है. इतने में ही जीजा की सालियां जमकर डांस करना शुरू कर देती हैं और वहीं शरमाते हुए जीजा भी खूब डांस करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इतने ही में दुल्हन जैसे ही घूर कर अपने पति को देखती है उसी समय दूल्हे के भी एक्सप्रेशन बदल जाते हैं और वह डांस करना ही बंद कर देते हैं. दूल्हे का चेहरा देख बाकी लोग भी हैरान रह जाते हैं.

लेकिन दुल्हन की बहनें पूरी शादी में जमकर डांस करती हैं और शादी में चार चांद लगा देती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस थ्रोबैक वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त