गोविंदा भले ही फिल्मों से हैं दूर, लेकिन सालाना इतने करोड़ की कमाई करते हैं 'हीरो नंबर वन'

गोविंदा (Govinda) की बॉलीवुड में दूसरी पारी उतनी सफल नहीं रही, जितनी उन्होंने उम्मीद की थी. लेकिन इन सबसे गोविंदा का कमाई में ज्यादा फर्क नहीं आया है.

गोविंदा भले ही फिल्मों से हैं दूर, लेकिन सालाना इतने करोड़ की कमाई करते हैं 'हीरो नंबर वन'

गोविंदा (Govinda) को 'हीरो नंबर वन' कहा जाता है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानी गोविंदा (Govinda) यूं तो अब फिल्मों में पहले की तरह एक्टिव नजर नहीं आते हैं. लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. राजनीति से निकलने के बाद गोविंदा (Govinda) की बॉलीवुड में दूसरी पारी उतनी सफल नहीं रही, जितनी उन्होंने उम्मीद की थी. गोविंदा अब एड फिल्मों में या डांस रियलिटी शो में नजर आते हैं. लेकिन इससे गोविंदा (Govinda Net Worth) की कमाई पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. फिल्में किए बिना ही वो करोड़ों की कमाई करते हैं और शानदार लाइफ कैरी करते हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार, गोविंदा (Govinda) की कुल संपति करीब 151 करोड़ से ऊपर की है. उनके पास मुंबई और उसके आसपास के इलाके में 3 बंगले भी हैं. गोविंदा अपने परिवार के साथ जुहू वाले बंगले पर रहते हैं. बताया जाता है कि गोविंदा ब्रॉन्ड इंडोर्समेंट और रियल स्टेट से अच्छी खासी कमाई करते हैं. एक्टर के पास मर्सिडीज बेंज जैसी महंगी कारों का कलेक्शन भी है. साथ ही वो सालाना करीब 16 करोड़ से ऊपर की कमाई करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गोविंदा (Govinda) आखिरी बार फिल्म 'रंगीला राजा' और 'आ गया हीरो' में नजर आए थे. गोविंदा ने साल 1980 के दशक में एक एक्शन और डांसिंग हीरो के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. और 90 के दशक में एक कॉमेडी हीरो के रूप में खुद को फिर से स्थापित किया. उनकी इल्जम, हत्या, जीते हैं शान से और हम फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाया था. साल 1992 की रोमांटिक फिल्म शोला और शबनम में युवा एनसीसी कैडेट की भूमिका निभाई थी, जिसे खूब सराहा गया था.