जब गोविंदा की इस फिल्म के आगे नहीं टिक पाए थे बड़े से बड़े एक्टर, 6 करोड़ की फिल्म ने कमा डाले थे 46 करोड़ रुपये

गोविंदा ने कई फिल्मों में डबल रोल भी किए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी एक फिल्म तीन कलाकारों के तीन डबल रोल थे और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

जब गोविंदा की इस फिल्म के आगे नहीं टिक पाए थे बड़े से बड़े एक्टर, 6 करोड़ की फिल्म ने कमा डाले थे 46 करोड़ रुपये

जब गोविंदा की इस फिल्म के आगे नहीं टिक पाए थे बड़े से बड़े एक्टर

नई दिल्ली:

गोविंदा अब भले की बड़े पर्दे से दूर रहते हों, लेकिन उन्होंने लंबे समय तक अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. गोविंदा ने पर्दे पर एक्शन हीरो के अलावा कॉमेडियन हीरो के तौर पर अलग छाप छोड़ी है. उन्होंने अपने करियर में कई शानदार कॉमेडी फिल्में दी हैं, जिन्हें फैंस आज भी पसंद करते हैं. गोविंदा ने कई फिल्मों में डबल रोल भी किए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी एक फिल्म तीन कलाकारों के तीन डबल रोल थे और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. 

हम बात कर रहे हैं गोविंदा की ब्लॉकबस्टर फिल्म आंखें की. उनकी यह फिल्म साल 1993 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में गोविंदा के साथ चंकी पांडे, शिल्पा शिरोडकर, रागेश्वरी, कादर खान, राज बब्बर और शक्ति कपूर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म आंखें साल 1993 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म का कुल बजट 6 करोड़ रुपये था और आंखें ने दुनियाभर में 46 करोड़ के आसपास कमाई की थी. इस फिल्म ने सालभर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आंखें एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म थी. इस फिल्म में गोविंदा, कादर खान और राज बब्बर के डबल रोल थे. जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था.  आंखें का निर्देशन डेविड धवन ने किया था. खास बात यह थी कि इस पूरी फिल्म में गोविंदा और चंकी पांडे ने एक जैसे कपड़े पहने हैं. इस फिल्म में दोनों ने भाई का रोल किया है. आंखें ने साल 1994 के 39वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में 4 पुरस्कार अपने नाम किए थे. इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक, सभी काफी हिट हुए थे.