आरती सिंह की शादी का इनसाइड वीडियो, जब गोविंदा का हुआ कश्मीरा शाह और भांजे कृष्णा अभिषेक से सामना

आरती सिंह की शादी का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके मामा गोविंदा को भाई कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह से मिलते हुए देखा जा सकता है.

आरती सिंह की शादी का इनसाइड वीडियो, जब गोविंदा का हुआ कश्मीरा शाह और भांजे कृष्णा अभिषेक से सामना

गोविंदा आरती सिंह की शादी में कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक से मिले

नई दिल्ली:

25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाली एक्ट्रेस आरती सिंह की वेडिंग फोटोज और वीडियोज चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं इससे भी ज्यादा एक्ट्रेस के मामा गोविंदा का बेटे यशवर्धन के साथ शादी में शिरकत करना है, जिसने सभी को हैरान कर दिया. ऑल ब्लैक शेरवानी में चेहरे पर बड़ी स्माइल लिए भांजी की शादी में पहुंचे गोविंदा की एंट्री ने सभी को खुश कर दिया. इसी बीच शादी का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें गोविंदा अपने भांजे कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह से मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सामने आए वीडियो में दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देने गोविंदा स्टेज पर नजर आते हैं. जहां कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक मौजूद होते हैं. इस दौरान गोविंदा पहले तो आरती सिंह को बधाई देते हुए दिखते हैं तो वहीं क्लिप में आगे कश्मीरा शाह उनके पैर छूती हुई दिखाई देती हैं. इतना ही नहीं सुपरस्टार को उन्हें आशीर्वाद देते हुए भी देखा जा सकता है. वहीं आगे गोविंदा भांजे कृष्णा अभिषेक के बच्चों को गले लगाते हुए बी नजर आते हैं. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें साल 2018 के बाद से गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच मनमुटाव देखने को मिला है. दरअसल, गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कथित तौर पर "पैसे के लिए नृत्य करने वाले लोगों" के बारे में एक ट्वीट के लिए कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह की आलोचना की थी. दरअसल, उनका मानना था कि यह गोविंदा के लिए था. नतीजा यह हुआ कि परिवार ने कश्मीरा और उनके पति कृष्णा अभिषेक से नाता तोड़ लिया. हालांकि कृष्णा ने बाद में स्पष्ट किया कि ट्वीट उनकी बहन आरती सिंह के बारे में था, लेकिन नुकसान हो चुका था, जिससे परिवारों के बीच सार्वजनिक रूप से दरार पैदा हो गई. 

गौरतलब है कि कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा और उनके बेटे यशवर्धन के आरती सिंह की शादी में पहुंचने की खुशी जताई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई