'पिया पिया' गाने पर दोस्त संग डांस कर रही ये लड़की आज है बॉलीवुड की हीरोइन नंबर वन, इनकी मां थीं लेडी सुपरस्टार, पहचाना

बॉलीवुड सितारों की बचपन की फोटो फैन्स को बहुत पसंद आती हैं और वह बेताबी से अपने चहेते सितारे के बचपन की फोटो का इंतजार करते हैं. अब इस फोटो में नजर आ रही इस टॉप एक्ट्रेस को पहचानें.

'पिया पिया' गाने पर दोस्त संग डांस कर रही ये लड़की आज है बॉलीवुड की हीरोइन नंबर वन, इनकी मां थीं लेडी सुपरस्टार, पहचाना

'पिया पिया' पर डांस कर रही ये लड़की आज है सुपरस्टार

नई दिल्ली :

वो कहावत तो आपने सुनी होगी कि पूत के पांव पालने में ही नजर आने लगते हैं, ठीक उसी तरह से जैसे इस वीडियो में इस छोटी सी बच्ची को देखकर ही आप कह सकते हैं कि इसमें तो सुपरस्टार बनने की सारी खूबियां कूट-कूट के बचपन से ही भरी हुई हैं. बिल्कुल ठीक समझा है आपने. बड़ी ही मासूमियत और शानदार तरीके से डांस कर रही ये प्यारी सी बच्ची आज अपने टैलेंट से लाखों दिलों पर राज कर रही है. ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर हैं, जिनके बचपन का एक थ्रोबैक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. 

साल 2000 में आई फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' तो आपको याद होगी? जिसमें सलमान खान के साथ रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा नजर आई थीं. इस फिल्म का एक आईकॉनिक गाना "पिया-पिया ओ पिया-पिया" उस दौर में हर बच्चे का फेवरेट हुआ करता था. बॉलीवुड स्टार जहान्वी कपूर को भी यह गाना बहुत पसंद था. ऐसे में इस गाने पर डांस करता हुआ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है और खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें वह एक अन्य लड़की के साथइस गाने पर डांस कर रही हैं. गुलाबी रंग के सूट में जान्हवी बहुत ही प्यारी लग रही हैं. उनका यह क्यूट सा डांस देखकर पीछे बैठे लोग भी खूब हंस रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जान्हवी कपूर ने साल 2018 में आई फिल्म 'धड़क' से ईशान खट्टर के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की और बहुत कम समय में ही उन्होंने बड़े पर्दे पर खूब शोहरत हासिल की. उन्होंने 'रूही', 'गुड लक जेरी', 'मिली', 'गुंजन सक्सेना' जैसी कई सक्सेसफुल फिल्मों में काम किया. अपनी एक्टिंग के अलावा जान्हवी अपनी खूबसूरती के लिए भी हमेशा चर्चा में रहती हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं.