'Ghungroo' Song War Movie: ऋतिक रोशन और वाणी कपूर की 'घुंघरू' में सुपरहिट केमिस्ट्री, देखें वीडियो

Ghungroo Song: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' का पहला गाना 'घुंघरू (Ghungroo)' रिलीज हो गया है.

'Ghungroo' Song War Movie: ऋतिक रोशन और वाणी कपूर की 'घुंघरू' में सुपरहिट केमिस्ट्री, देखें वीडियो

Ghungroo Song: 'वॉर' मूवी का ऋतिक रोशन और वाणी कपूर का घुंघरू सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  • ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म है 'वॉर'
  • रिलीज हुआ 'घुंघरू' सॉन्ग
  • वाणी कपूर आईं नजर
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' का पहला गाना 'घुंघरू (Ghungroo)' रिलीज हो गया है. 'वॉर' फिल्म के सॉन्ग में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की कमाल की केमिस्ट्री नजर आ रही है, और बहुत ही खूबसूरत लोकेशंस पर इस सॉन्ग को शूट किया गया है. हालांकि 'घुंघरू' सॉन्ग को 'मोहे आई न जग से लाज...' रीक्रिएट किया गया है. 'वॉर' फिल्म के इस सॉन्ग को विशाल और शेखर ने कंपोज किया है जबकि इसे अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने गाया है. ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के इस सॉन्ग में नए और पुराने का जबरदस्त कॉम्बिनेशन रखा गया है. 

Saaho Box Office Collection Day 6: प्रभास की फिल्म 'साहो' की छठे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई, अब तक कमा डाले इतने करोड़

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर यूं बिखेरा जलवा, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के इस सॉन्ग को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने ट्वीट किया है और लिखा हैः 'वहा...अगर आप सॉन्ग का 'रीमेक' बनाने जा रहे हैं तो इस तरह बनाया जाता है!!! मैंने सोचा भी नहीं था कि इस सॉन्ग को इस तरह सुनूंगी...' इस तरह ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के सॉन्ग को लेकर पॉजिटिव कमेंट भी आने शुरू हो गए हैं. 

रानू मंडल की प्रसिद्धि पर लता मंगेशकर की प्रतिक्रिया से नाराज हुए फैंस, कहा- ऐसी उम्मीद नहीं थी, देखें Tweet

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है और इसमें कमाल का एक्शन देखने को मिल रहा है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म  'वॉर (War)' इस साल गांधी जयंती यानी 2 अक्तूबर को रिलीज होगी.  इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...