जेनेलिया डिसूजा के गाउन को संभालने में लगी पूरी टीम, चलते-चलते यूं रुकीं एक्ट्रेस- देखें Video

क्रिसमस सेलिब्रेशन और शूटिंग के लिए जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) बेहद खूबसूरत गाउन में नजर आईं. लेकिन उनका यह गाउन ऐसा रहा कि उसे संभालने में ही एक्ट्रेस की पूरी टीम लग गई.

जेनेलिया डिसूजा के गाउन को संभालने में लगी पूरी टीम, चलते-चलते यूं रुकीं एक्ट्रेस- देखें Video

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के गाउन को संभालने में लगी पूरी टीम

खास बातें

  • जेनेलिया डिसूजा के गाउन को संभालने में लगी पूरी टीम
  • बॉल गाउन में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत लुक
  • जेनेलिया डिसूजा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों क्रिसमस के त्योहार को लेकर कापी क्रेज देखने को मिल रहा है. हर जगह क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ी तैयारियां की जा रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) भी क्रिसमस से जुड़ी शूटिंग के लिए तैयार नजर आईं. यूं तो क्रिसमस सेलिब्रेशन और शूटिंग के लिए जेनेलिया डिसूजा बेहद खूबसूरत गाउन में नजर आईं. लेकिन उनका यह गाउन ऐसा रहा कि उसे संभालने में ही एक्ट्रेस की पूरी टीम लग गई. एक्ट्रेस का इससे जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं. 

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के इस गाउन में उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. लेकिन वीडियो में नजर आ रहा है कि गाउन को पहनकर चलना एक्ट्रेस के लिए काफी मुश्किल हो रहा है. इतना ही नहीं, इसे संभालने में ही एक्ट्रेस के साथ उनकी टीम लगी हुई है, जो बीच रास्ते में खड़े होकर एक्ट्रेस के गाउन को ठीक करती हुई भी दिखाई दे रही है. वीडियो के अलावा जेनेलिया डिसूजा की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें वह गाउन में ही पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक काफी शानदार लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) से इतर रितेश देशमुख भी क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आए. ब्लू ब्लेजर, व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में रितेश देशमुख का लुक भी काफी शानदार लग रहा है. जेनेलिया डिसूजा के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने फिल्म तुझे मेरी कसम से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई. बॉलीवुड में जेनेलिया डिसूजा ने जाने तू या जाने ना और मस्ती जैसी कई फिल्मों से भी खूब नाम कमाया. बता दें कि जेनेलिया इन दिनों फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.