गौहर खान ने डिलीवरी के 10 दिन बाद घटाया 10 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए फैन्स, बोले- हो ही नहीं सकता

आपको बता दें कि दस मई को ही गौहर खान की डिलीवरी हुई थी जिसमें उन्होंने बेटे को जन्म दिया था. प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़े हुए वजन को कम करने के लिए गौहर ने डिलीवरी के बाद महज दस दिन में शायद इतना वर्कआउट और स्ट्रिक्ट से कम कर लिया है.

गौहर खान ने डिलीवरी के 10 दिन बाद घटाया 10 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए फैन्स, बोले- हो ही नहीं सकता

डिलीवरी के बाद गौहर खान ने घटाया 10 किलो वजन

नई दिल्ली :

वजन कम करने की कोशिश सभी करते हैं, लेकिन सब इसमें सफल नहीं हो पाते. लेकिन एक्ट्रेस गौहर खान ने इस चैलेंज को ना केवल पूरा किया है, बल्कि उनके गजब के ट्रांसफॉरमेशन को देखकर लोगों के मुंह खुले रह गए हैं. आपको बता दें कि दस मई को ही गौहर खान ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था. लाज़मी है कि बाकियों की तर्ज प्रेगनेंसी के बाद गौहर का वजन भी बढ़ गया था और वो चबी नज़र आने लगी थीं. लेकिन हाल ही में गौहर ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देख कर फैंस अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं.

दरअसल आफ्टर प्रेगनेंसी गौहर ने महज़ 10 दिन में 10 किलो वजन कम कर लिया है. खुद इंस्टाग्राम स्टेटस लगाते हुए गौहर ने इस बात की जानकारी दी है. इस तस्वीर में गौहर खान 35 किलोमीटर नजर आ रहे हैं और उन्होंने यह भी लिखा है कि अभी 6 किलो वजन कम करना बाकी है. देखिए गौहर खान का अजब गजब ट्रांसफॉर्मेशन.

इंस्टा पर इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट करके गौहर खान ने खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने एक स्टेट्स फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने बेटे के जन्म के बाद दस किलो वजन घटा लिया है और छह किलो वजन घटाना अभी बाकी है. गौहर खान का इस तरह वेट लूज करना वाकई कई लोगों के लिए हैरानी भरा हो सकता है क्योंकि डिलीवरी के वेट बढ़ने की बात अक्सर सुनने में आती है जिसे कम करना आसान नहीं होता. ऐसे में गौहर खान ने किस नुस्खे से वजन कम किया है, ये जानकारी उन्होंने नहीं दी है. 

आपको बता दें कि अप्रैल में गौहर खान का बेबी शॉवर हुआ था और दस मई को उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया. बीते दिनों मदर्स डे पर गौहर ने एक प्यारा सा पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने जिक्र किया था कि ये एक मां के रूप में उनका पहला मदर्स डे है. उन्होंने ये भी लिखा था कि इस बार का मदर्स डे इसलिए खास है कि इस बार कई लोगों ने बतौर मां उनको बधाई दी थी.

गौहर खान के दस दिन में दस किलो वेट लूज करने के मामले में लोगों में बहस भी छिड़ गई है. कुछ लोग कह रहे हैं कि ऐसा होना नामुमकिन है. जबकि कुछ लोगों को कहना है कि अगर डीप वर्कआउट किया जाए और सही डाइट ली जाए तो ऐसा हो सकता है. 

वहीं कुछ हेल्थ एक्सपर्ट भी इस पर हैरानी जता रहे हैं क्योंकि गौहर हाल ही में मां बनी है औऱ पोस्टपार्टम के बाद वजन कम करना आसान नहीं होता है. इस दौरान मां को बच्चे को फीड करवाने के लिए काफी पोषण डाइट लेनी होती है और ऐसे में कोई मां इतना वजन कम कर ले, हैरानी की बात है.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com