गौहर खान के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में की अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा

बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री गौहर खान के जल्द खुशखबरी आने वाली है. अभिनेत्री शादी के बाद बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी गौहर खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

गौहर खान के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में की अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा

गौहर खान के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री गौहर खान के जल्द खुशखबरी आने वाली है. अभिनेत्री शादी के बाद बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी गौहर खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. गौहर खान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जिंदगी से जुड़ी जानकारी भी साझा करती रहती हैं. उन्होंने इसके जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है. 

गौहर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एनीमेटिड वीडियो को शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वह जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इस वीडियो के साथ गौहर खान ने कैप्शन में लिखा, बिस्मिल्लाह हिर रहमान निर रहीम. आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है. मा शा अल्लाह! सोशल मीडिया पर गौहर खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. गौहर खान के फैंस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री के बहुत से फैंस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें प्रेग्नेंट होने की बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि गौहर खान ने दिसंबर साल 2020 में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैद दरबार से की थी. दोनों की शादी काफी वक्त तक चर्चा में रहती थी. गौहर खान और जैद दरबार की सोशल मीडिया पर शादी की काफी तस्वीरें भी वायरल हो हुई थी. यह कपल सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें शेयर करता रहता है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं.