गौहर खान ने पति को थमाई राशन की लिस्ट, मॉल में जाकर यूं चिल्लाते नजर आए जैद, फैंस बोले- भाई शादी के बाद यही होता है...

हाल ही में जैद दरबार (Zaid Darbar Video) द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जी हां, इस वीडियो को देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे हैं.

गौहर खान ने पति को थमाई राशन की लिस्ट, मॉल में जाकर यूं चिल्लाते नजर आए जैद, फैंस बोले- भाई शादी के बाद यही होता है...

गौहर खान ने पति को थमाई राशन की लिस्ट

खास बातें

  • गौहर खान ने पति को थमाई राशन की लिस्ट
  • मॉल में जाकर यूं चिल्लाते नजर आए जैद
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

मॉडल और जानी मानी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. फैंस की एक लंबी लिस्ट उन्हें फॉलो करना पसंद करती है. जब से गौहर की शादी हुई है तब से गौहर के साथ ही उनके पति भी अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो से खूब वाहवाह लूट रहे हैं. फिलहाल ही जैद दरबार (Zaid Darbar) की हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जी हां, बात ही कुछ ऐसी है कि उनके फैंस भी जैद की सिचुएशन को भली भांती समझ रहे हैं.

राशन लेने पहुंचे जैद दरबार 
हाल ही में जैद दरबार (Zaid Darbar Video) द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जी हां, इस वीडियो को देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैद मॉल राशन की लिस्ट (Grocery List) लेकर पहुंचते हैं. जहां जाने के बाद वे कंफ्यूज नजर आते हैं और मॉल में ही चिल्लाना शुरू कर देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस के आए मजेदार कमेंट
जैद की इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'भाई शादी के बाद यही होता है' वहीं दूसरे ने लिखा- 'यहां भी हाल कुछ ऐसा ही है' जैद की यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.