इरफान खान को 'गैंग्स ऑफ वसेपुर' के एक्टर ने किया याद, Photos शेयर कर बोले- कहां गए वो दिन इरफान

बॉलीवुड एक्टर पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह इरफान खान और अपने बाकी दोस्तों के साथ समुद्र में मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

इरफान खान को 'गैंग्स ऑफ वसेपुर' के एक्टर ने किया याद, Photos शेयर कर बोले- कहां गए वो दिन इरफान

पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra) ने किया इरफान खान (Irrfan Khan) को याद

खास बातें

  • इरफान खान को पीयूष मिश्रा ने किया याद
  • एक्टर ने पुरानी फोटो शेयर कर कहा कि कहां गए वो दिन इरफान
  • इरफान खान की पुरानी तस्वीर हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री सकते में है. तमाम बॉलीवुड कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए इरफान खान को याद किया. वहीं, बॉलीवुड एक्टर पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra) ने इरफान खान के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह इरफान खान और अपने बाकी दोस्तों के साथ समुद्र में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने इरफान खान को याद किया और कहा कि कहां गए वो दिन इरफान. एक्टर पीयूष मिश्रा ने अपनी पोस्ट में बताया कि यह फोटो 1989 की, लोनावला की है. 

पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra) अपनी पोस्ट के जरिए इरफान खान (Irrfan Khan) को याद करते हुए भावुक होते दिखाई दिए. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "कहां गए वो दिन इरफान. 1989, लोनावला. इशान त्रिवेदी, इद्रीस मलिक, इरफान और पियूष मिश्रा." फोटो में चारों को दोस्ती देखकर फैंस भी उननकी खूब तारीफें कर रहे हैं, साथ ही एक्टर इरफान खान को याद भी कर रहे हैं. बता दें कि इरफान खान के निधन के बाद अक्षय कुमार, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, तापसी पन्नू और कई कलाकारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर याद किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इरफान खान को बीते दिन वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया. लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए.