Ganesh Chaturthi 2023: शिल्पा शेट्टी ही नहीं गाजे बाजे के साथ ये सितारे घर लाते हैं बप्पा, पढ़ें खबर

बॉलीवुड में गणपति उत्सव की धूम शुरू हो गई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी गाजे बाजे के साथ आज अपने घर पर गणपति बप्पा को ले आई. हर साल कई सारे स्टार गणपति बप्पा को घर लाकर उत्सव मनाते हैं.

Ganesh Chaturthi 2023: शिल्पा शेट्टी ही नहीं गाजे बाजे के साथ ये सितारे घर लाते हैं बप्पा, पढ़ें खबर

Ganesh Chaturthi 2023: बॉलीवुड के ये सेलेब्स मनाते हैं गणेश चतुर्थी

खास बातें

  • गणपति बप्पा को घर लाईं शिल्पा शेट्टी
  • Ganesh Chaturthi 2023 बॉलीवुड सेलेब्स मना रहे गणेश चतुर्थी
  • गणेश चतुर्थी मना रहे हैं ये स्टार्स
नई दिल्ली:

 Ganesh Chaturthi 2023:19 सितंबर से गणेश चतुर्थी के साथ ही देश भर में 10 दिनों तक चलने वाले गणेश उत्सव का आगाज होने जा रहा है. इस दौरान देशभर में धूम धाम से ढोल नगाड़ों के बीच बप्पा का आगमन होता है. आम हो या खास गणपति बप्पा को हर कोई  बड़े ही धूम थम के साथ अपने घर लेकर आता है. बॉलीवुड में भी गणेश उत्सव का अलग ही रंग देखने को मिलता है. शिल्पा शेट्टी से लेकर शाहरुख खान और जैकी श्रॉफ तक सभी गणेश चतुर्थी के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस साल गणपति बप्पा को घर लाने की शुरुआत बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी ने की है.

शिल्पा शेट्टी गाजे बाजे के साथ आज गणपति बप्पा को अपने घर ले आईं. शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा धूमधाम के साथ गणपति महाराज को लेने पहुंचे और घर पहुंच कर नारियल फोड़ कर गणपति को घर में आगमन कराया.

शाहरुख खान के साथ साथ कई स्टार लाते हैं गणपति बप्पा  

शाहरुख खान भी गणपति उत्सव मनाते हैं. पिछले साल शाहरुख खान के घर मन्नत में गणपति बप्पा पधारे थे और खुद शाहरुख खान ने इस मौके की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान गणपति बप्पा को बहुत मानती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान और शाहरुख खान के अलावा जैकी श्रॉफ और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे भी हर साल गणपति उत्सव को धूमधाम से मनाते हैं और अपने घर पर गणपति का स्वागत करते हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर खान भी गणपति बप्पा को हर साल अपने घर पर लाते हैं और खूब उत्सव मनाते हैं. इसके अलावा टीवी इंडस्ट्री के कई सारे स्टार गणपति को अपने घर लाकर उनकी मेहमान नवाजी करते हैं.