Ganapath Box Office Collection Day 6: साउथ की Leo की आंधी में 6 दिन में इतनी रकम जुटा पाई टाइगर श्रॉफ की गणपत. देखें आंकड़ा

Ganapath Box Office Collectioनn Day 6: रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव और विजय तलपती की लियो के आगे फुस हुई टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की गणपत.

Ganapath Box Office Collection Day 6: साउथ की Leo की आंधी में 6 दिन में इतनी रकम जुटा पाई टाइगर श्रॉफ की गणपत. देखें आंकड़ा

Ganapath Box Office Collection Day 6 गणपत ने छह दिनों में की इतनी कमाई

खास बातें

  • Ganapath Box Office Collection Day 6
  • गणपत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 6
  • टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म भी हुई फ्लॉप!
नई दिल्ली:

Ganapath Box Office Collection Day 6: पिछले हफ्ते तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, जिसमें साउथ की दो मूवी विजय तलपति की लियो और रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव के अलावा बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपत का नाम शामिल है. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन खूब तगड़ा कलेक्शन किया था. हालांकि गणपत का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शुरुआत में ही कम रहा है. वहीं छह दिनों में फिल्म ने इतनी कम कमाई की है कि बजट का कलेक्शन का आधा भी जुटा पाएगी या नहीं यह आशंका है.  

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, छठे दिन गणपत ने केवल 1.10 करोड़ की कमाई अपने नाम की. जबकि कुल कलेक्शन फिल्म का 10.90 करोड़ भारत में हुआ है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो गणपत केवल 13.6 करोड़ ही दुनियाभर में हासिल कर पाई है. इंडिया ग्रॉस 11.6 करोड़ तक ही पहुंच पायया है. बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 100 से 150 करोड़ तक है. 

छह दिनों के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 2.5 करोड़, दूसरे दिन 2.25 करोड़, तीसरे दिन 2.25 करोड़, चौथे दिन 1.3 करोड़, पांचवे दिन 1.50 करोड़ और छठे दिन 1.10 करोड़ की कमाई फिल्म अब तक कर चुकी है. जबकि दूसरे वीकेंड पर फिल्म कितना कमा पाती है यह देखना दिलचस्प होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर गणपत के साथ कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन की साउथ स्टार रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव भी रिलीज हुई है, जो गणपत से काफी आगे है.