Gadar 2 Box Office Collection Day 3: सनी देओल की गदर 2 ने छोड़ा जेलर और OMG 2 को पीछे, तीसरे दिन भी काटा गदर

Gadar 2 Box Office Collection Day 3: सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 का तहलका तीसरे दिन भी जारी रहा है, जिसका अंदाजा पहले वीकेंड कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है.

Gadar 2 Box Office Collection Day 3: सनी देओल की गदर 2 ने छोड़ा जेलर और OMG 2 को पीछे, तीसरे दिन भी काटा गदर

Gadar 2 Box Office Collection Day 3: गदर 2 का तहलका जारी

नई दिल्ली:

साल 2001 में आई फिल्म गदर का सीक्वल गदर 2 लेकर सनी देओल लौटे हैं, जिसका प्रमोशन जबरदस्त देखने को मिला. लेकिन प्रमोशन जितना लाजवाब था गदर 2 की कमाई शानदार देखने को मिल रही है. क्योंकि केवल दो दिनों में सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ने 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके जहां फैंस का दिल जीत लिया है तो वहीं तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई ताबड़तोड़ होने वाली है, जिसका अंदाजा इस आंकड़े को देखकर लगाया जा सकता है. 

गदर 2 की रिलीज के पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 43.08 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म की अटूट ताकत स्पष्ट है क्योंकि यह मास बेल्ट में किसी भी प्रथागत गिरावट को नकारते हुए, एक मजबूत पकड़ बनाए रखती है. गदर 2 साल 2023 में दूसरी सबसे तेज 100 करोड़ रुपये क्लब की ओर ले जाती हैं, क्योंकि 83.18 करोड़ रुपये का नेट पहले ही हासिल दो दिनों में किया जा चुका है.

गदर 2 के तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के अनुसार, 3rd डे फिल्म 52 करोड़ की कमाई की है, जिससे कि फिल्म की कुल कमाई 133 करोड़ हो गई है. वहीं यह साल 2023 का रिकॉर्ड कायम करने वाली कमाई है. 

गदर 2 का रिव्यू: देखें वीडियो

निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं. जबकि फिल्म 11 अगस्त 2023 से सिनेमाघरों में चल रही है. वहीं बजट की बात करें निर्देशक अनिल शर्मा ने यह एक इंटरव्यू में बताया है कि गदर 2 का ज्यादा बड़ा बजट नहीं हैं, जो कि और भी खुशी को बढ़ाने वाली बात है. 

गदर 2 का रिव्यू: देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com