Video: 'उड़ जा काले कावा' का नया वर्जन रिलीज, पुरादे दिनों की याद दिला देंगे तारा-सकीना

गदर-2 का गाना 'उड़ जा काले कावा' रिलीज कर दिया गया है. वही पुरानी फीलिंग लिए इसका नया वर्जन आपको भी इमोशनल कर सकता है.

Video: 'उड़ जा काले कावा' का नया वर्जन रिलीज, पुरादे दिनों की याद दिला देंगे तारा-सकीना

सनी देओल और अमीषा पटेल

नई दिल्ली:

सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर 'गदर' का जादू स्क्रीन पर लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और खुद फिल्म की लीड स्टार्स ने भी इसके लिए कड़ी मेहनत की है. अब जो फिल्म का लेटेस्ट गाना रिलीज हुआ है उसमें तारा सिंह और सकीना की मेहनत सफल होती दिख रही है. दरअसल फिल्म का हिट गाना 'उड़ जा काले कावा' को एक नए अंदाज में रिलीज किया गया है. मतलब ये कि उसमें लीप के बाद के तारा और सकीना हैं जो अपनी पुरानी यादें ताजा करते दिख रहे हैं. फ्लैश बैक और नई कहानी को जिस तरह मिक्स किया वो तारीफ के काबिल है. सनी देओल आज भी वैसे ही दिख रहे हैं और अमीषा पटेल की वो सकीना वाली मासूमियत भी वही है. अब गाने की बात करें तो इसका पिछला वर्जन भी काफी पसंद किया गया और इसका नया वर्जन भी कानों को सुकून देने वाला है. 

इस गाने को 29 जून को ईद के मौके पर रिलीज किया गया. फैन्स ने भी इसे फुर्सत में देखा और खूब प्यार दिया. एक फैन ने लिखा, इसे कहते हैं परफेक्ट सीक्वल. एक ने लिखा, इन्होंने जिस तरह असली गाने को बर्बाद किए बिना उसका नया वर्जन बनाया है वह मुझे बहुत पसंद आया. ये भी उतना ही प्यारा है. एक यूजर ने लिखा, गाना देखकर नॉस्टैल्जिक फील कर रहा हूं. एक यूजर ने अरिजीत सिंह की डिमांड कर डाली. उसने लिखा, अरे यार अरिजीत सिंह को मौका क्यों नहीं दिया. इस पर तो लोगों की बहस ही छिड़ गई. क्योंकि अगर सिंगर बदल जाता तो शायद वो पहले वाली फीलिंग भी मिस हो जाती.

कब हो रही है रिलीज?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गाने की रिलीज के साथ बताया गया कि ये फिल्म 2023 के इंडिपेंडेंस डे से 4 दिन पहले थिएटर्स में आ रही है. मतलब कि आप 11 अगस्त से इसे देख सकते हैं. इस अनाउंसमेंट से सनी देओल के फैन्स खासे एक्साइटेड हैं. इस प्यारे गाने ने फिल्म के लिए एक अलग ही माहौल सेट कर दिया है.