'गदर 2' को लेकर तैयारियां जोरों पर, डायरेक्टर अनिल शर्मा से मिलीं अमीषा पटेल

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' 2001 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाकर रख दिया था. 'गदर 2' को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं.

'गदर 2' को लेकर तैयारियां जोरों पर, डायरेक्टर अनिल शर्मा से मिलीं अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने की गदर के डायरेक्टर से मुलाकात

नई दिल्ली :

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' 2001 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाकर रख दिया था. 19 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ रुपये की कमाई की थी. सनी देओल (Sunny Deol) का तारा सिंह और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का सकीना का किरदार दिलों में उतर गया. यही नहीं, फिल्म के गाने और एक्शन ने तो दर्शकों के दिलों में गहरे तक जगह बना ली. उसी गदर के पार्ट 2 (Gadar 2) को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं.

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने गदर 2 को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इशारा दिया है और लिखा है, 'गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा से शाम को लेकर लंबी और प्यारी बातचीत हुई...2022 में धूम मचाने के लिए बेकरार हूं.' इस तरह इशारा मिल गया है कि तारा सिंह और सकीना की फिर से वापसी हो सकती है. बताया जा रहा है कि गदर में सनी और अमीषा के बेटा का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा भी फिल्म में होंगे. इस तरह 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय से कोई धमाल नहीं कर सकी हैं. उन्होंने कई फिल्में की हैं लेकिन उन्हें 'गदर' जैसी सफलता नहीं मिली है. अमीषा पटेल बिग बॉस 13 में गेस्ट के तौर पर नजर आ चुकी हैं. अमीषा पटेल की आखिरी रिलीज फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' थी.